शबाना आजमी एक्सीडेंट: PM Modi ने Tweet कर जताया दुःख

0
69

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक्ट्रेस शबाना आजमी के सड़क हादसे में घायल होने पर दुख जताया है. पीएम मोदी ने शबाना आजमी के जल्द ठीक होने की कामना की है. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, “शबाना आजमी जी के सड़क हादसे में घायल होने की खबर से व्यथित हूं. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.” 

गौरतलब है कि शबाना आजमी शनिवार को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में रोड एक्सीडेंट में घायल हो गईं. हादसा मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर के पास हुआ. हादसे में शबाना की कार बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई. उन्हें अंधेरी के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. शबाना के सिर में गंभीर चोट आई है. अंदरूनी चोट की वजह से काफी इंटरनल ब्लीडिंग हुई है. रीढ़ की हड्डी में में फ्रेक्चर बताया जा रहा है.

हाईवे पुलिस की गश्ती टीम के पुलिसकर्मी बाबासाहेब केमैट ने कहा कि शुरुआती जांच से पता चला है कि कार में अभिनेत्री के साथ उनके पति जावेद अख्तर भी थे. उनकी कार शाम करीब 4.15 बजे मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से जा टकराई. उन्हें तुरंत नवी मुंबई के कामोथेले स्थित एमजीएम अस्पताल ले जाया गया. हाईवे पुलिस की गश्ती टीमें दुर्घटनास्थल पर पहुंचीं और मामले की जांच की.

हाल जानने पहुंचे कई सितारे
रोड एक्सीडेंट में घायल शबाना आजमी का हाल जानने के लिए देर रात कई सितारे कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे. इन सितारों में फरहान अख्तर, एक्ट्रेस तब्बू और अनिल कपूर प्रमुख रूप से शामिल हैं. सोशल मीडिया पर कई लोग शबाना के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.