Sunday, April 11, 2021

अखिलेश के ‘भाजपा का टीका’ बयान पर मचा बवाल, जम्मू कश्मीर के पूर्व CM ने किया पलटवार

Must read

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
- Advertisement -

लखनऊ/ नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के कोरोना वैक्सीन पर दिए गए बयान सियासत गर्मा गई है। बीजेपी के बाद जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने इस पर पलटवार किया है। उमर अब्दुल्ला ने कोरोना वैक्सीन को मानवता से जुड़ा बताया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जब उनकी बारी आएगी तो वह खुशी-खुशी वैक्सीन लगवाएंगे। उन्होंने वैक्सीन को किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़ा हुआ मानने से साफ इनकार किया।

यह भी पढ़े :  बड़ी घोषणा! कक्षा 1 से 8 वीं की परीक्षा रद्द; सीधे छात्रों के लिए अगली कक्षा में प्रवेश

उमर अब्दुल्ला ने कहा कि कोविड-19 टीके का संबंध किसी राजनीतिक दल से नहीं बल्कि मानवता से है। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री अब्दुल्ला ने ट्विटर पर लिखा कि मैं किसी और के बारे में तो नहीं कह सकता, लेकिन जब मेरी बारी आएगी तो मैं खुशी-खुशी टीका लगवाउंगा। नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष अब्दुल्ला ने कहा कि जितने ज्यादा लोग टीका लगवाएंगे, देश और अर्थव्यवस्था के लिए उतना ही बेहतर होगा।

- Advertisement -

उन्होंने ट्वीट किया कि कोई भी टीका किसी राजनीतिक दल से संबंध नहीं रखता। उनका संबंध मानवता से है। संवेदनशील लोगों को जितना जल्दी टीका लगाया जाए, उतना बेहतर होगा।

यह भी पढ़े :  Assam EVM Case: इस सीट पर फिर से होगा मतदान, भाजपा प्रत्याशी की कार में ईवीएम मिलने के बाद चुनाव आयोग ने लिया फैसला
- Advertisement -

IPL 2021

- Advertisement -

More articles

Latest News