Monday, August 15, 2022
Homeजॉब्सRRB RRC GROUP D EXAM DATE 2022: आरआरसी आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा...

RRB RRC GROUP D EXAM DATE 2022: आरआरसी आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा तिथि घोषित; आधिकारिक अधिसूचना यहां देखें

आरआरसी आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा 2022 नवीनतम समाचार: आधिकारिक सूचना के अनुसार, आरआरसी ग्रुप डी परीक्षा अस्थायी रूप से 17 अगस्त, 2022 से और कई चरणों में मौजूदा परिस्थितियों और सरकारी दिशानिर्देशों के अधीन आयोजित की जाएगी।

- Advertisement -

RRB RRC GROUP D EXAM DATE 2022: आरआरसी आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा 2022 नवीनतम समाचार (RRB RRC GROUP D EXAM DATE 2022 LATEST NEWS): रेलवे भर्ती बोर्ड, चंडीगढ़ ने आरआरसी ग्रुप डी पदों के लिए परीक्षा तिथियां जारी कर दी हैं। आधिकारिक नोटिस के अनुसार, आरआरसी ग्रुप डी परीक्षा (RRC GROUP D EXAM) अस्थायी रूप से 17 अगस्त, 2022 से और उसके बाद कई चरणों में आयोजित की जाएगी

आधिकारिक नोटिस के अनुसार, आरआरसी ग्रुप डी परीक्षा (RRC GROUP D EXAM) अस्थायी रूप से 17 अगस्त, 2022 से और उसके बाद कई चरणों में आयोजित की जाएगी, जो मौजूदा परिस्थितियों और कोविद -19 महामारी से निपटने के लिए समय-समय पर जारी सरकारी दिशानिर्देशों के अधीन होगी। उम्मीदवार आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा कार्यक्रम आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं । 

- Advertisement -

“आधार (वित्तीय और अन्य सब्सिडी, लाभ और सेवाओं का लक्षित वितरण) अधिनियम, 2016 (संशोधित) नियम के साथ पठित धारा 4 की उप-धारा (4) के खंड (बी) के उप-खंड (ii) के अनुसरण में सुशासन (समाज कल्याण, नवाचार, ज्ञान) नियम, 2020 के लिए आधार प्रमाणीकरण के 5, रेलवे भर्ती बोर्डों को स्वैच्छिक आधार पर आधार प्रमाणीकरण करने की अनुमति है, ताकि प्रतिरूपण और अन्य कदाचार से बचने के लिए प्रत्येक उम्मीदवार की पहचान स्थापित की जा सके। परीक्षा और परीक्षा का निष्पक्ष संचालन सुनिश्चित करने के लिए, “आरआरबी ने एक आधिकारिक नोटिस में कहा। 

RRB RRC GROUP D EXAM DATE 2022: परीक्षा अनुसूची कैसे डाउनलोड करें?

  • रेलवे भर्ती बोर्ड, चंडीगढ़ की आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर जाएं ।
  • होमपेज पर, उस लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है, “CEN-RRC 01/2019 (पे-लेवल 1) कंप्यूटर-आधारित परीक्षा और आधार-कार्ड आधारित बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण की अनुसूची के बारे में जानकारी,”
  • स्क्रीन पर एक नया पीडीएफ खुलेगा।
  • आरआरबी आरआरसी ग्रुप डी परीक्षा 2022 नोटिस डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए इसका एक प्रिंट लें।

RRB RRC GROUP D EXAM DATE 2022 NOTIFICATION

आरआरसी आरआरबी ग्रुप डी 2022 एडमिट कार्ड जल्द ही जारी होने की उम्मीद है । “तदनुसार, कंप्यूटर आधारित टेस्ट के दौरान/उसके दौरान उम्मीदवारों के आधार आधारित बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण किया जाएगा।” उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे भर्ती प्रक्रिया के नवीनतम अपडेट के लिए केवल आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइटों को देखें।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group