Home » देश » राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने बिना नाम लिए साधा राहुल गांधी पर निशाना

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने बिना नाम लिए साधा राहुल गांधी पर निशाना

By Anshul Sahu

Published on:

Follow Us
Mohan-Bhagwat-On-Rahul-Gand

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

मोहन भागवत, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख, ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अमेरिका में उनके बयानों को लेकर निशाना साधा। नागपुर में मोहन भागवत ने देश में एकता और अनुशासन की महत्वपूर्णता पर चर्चा की

उन्होंने कहा कि हम दुश्मनों के सामरिक ताकत दिखाने की जगह, हमें एक-दूसरे के साथ मेलजोल बनाए रखने में लगना चाहिए। भारत की एकता और अखंडता को बनाए रखने के लिए, हर कोई कोशिश करनी चाहिए।

भागवत ने देश की विभिन्न मुद्दों पर बोलते हुए देशभक्ति के महत्व को बताया। उन्होंने कहा कि हमारे संविधान के निर्माताओं ने हमें अनुशासन का महत्व समझाया है और यही अनुशासन हमारी देशभक्ति को दर्शाती है। उन्होंने मुस्लिम समुदाय के प्रति समझौते की अपील की और कहा कि भारत एक ऐसा देश है जहां इस्लाम की पूजा सबसे सुरक्षित तरीके से होती है।

संघ के प्रमुख ने राहुल गांधी को सावधान किया और उन्हें यह समझाया कि विदेश जाकर देश की बदनामी नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि देश के बाहर जाकर दुश्मनी करने वाले लोग हमारे देश का नीचा दिखाना चाहते हैं। राहुल गांधी ने हाल ही में अमेरिका में अपने संबोधनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया है और देश की संस्थाओं पर भी विवादित बयान दिए हैं।

Leave a Comment