Home » देश » Rahul Gandhi “PAPPU” नहीं हैं…: भाई की अयोग्यता को लेकर PM MODI पर Priyanka Vadra का हमला

Rahul Gandhi “PAPPU” नहीं हैं…: भाई की अयोग्यता को लेकर PM MODI पर Priyanka Vadra का हमला

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
Rahul-Gandhi-Pappu

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Rahul Gandhi is not a Pappu…कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को कहा कि राष्ट्रीय एकता के लिए हजारों किलोमीटर पैदल चलने वाला शहीद प्रधानमंत्री का बेटा कभी भी देश का अपमान नहीं कर सकता क्योंकि पार्टी ने राहुल गांधी को लोकसभा से अयोग्य ठहराए जाने के खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन किया।

प्रियंका गांधी 2019 के मानहानि के एक मामले में राहुल गांधी को दोषी ठहराए जाने और बाद में लोकसभा से उनकी अयोग्यता के विरोध में नई दिल्ली में महात्मा गांधी के स्मारक राजघाट पर एक सभा को संबोधित कर रही थीं।

‘घमंडी सरकार’

उन्होंने कहा कि समय आ गया है कि एक “अहंकारी सरकार” के खिलाफ आवाज उठाई जाए क्योंकि राहुल गांधी को चुनाव लड़ने से रोकना देश और इसके लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है।

प्रियंका ने अपने भाई को “पप्पू” कहने के लिए भी पीएम मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि राहुल ने दुनिया के कुछ शीर्ष कॉलेजों और विश्वविद्यालयों से पढ़ाई की है।

“राहुल गांधी ने दुनिया के दो सबसे प्रतिष्ठित संस्थानों, हार्वर्ड और कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में अपनी शिक्षा पूरी की और वे उन्हें ‘पप्पू’ कहने लगे, लेकिन बाद में पता चला कि वह ‘पप्पू’ नहीं हैं, वह ईमानदार हैं और आम मुद्दों को समझते हैं।” लोग, ”प्रियंका ने कहा।

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि उद्योगपति गौतम अडानी पर प्रधानमंत्री से सवाल पूछने के लिए राहुल गांधी को अयोग्य ठहराया गया है और लोग इस कार्रवाई के पीछे वालों को करारा जवाब देंगे।

राजघाट पर सत्याग्रह

“मेरे परिवार के खून ने इस देश में लोकतंत्र को जोता है। हम इस देश के लोकतंत्र के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। कांग्रेस के महान नेताओं ने इस देश में लोकतंत्र की नींव रखी।”

राजघाट के बाहर ‘संकल्प सत्याग्रह’ में उन्होंने कहा, ‘समय आ गया है और अब हम चुप नहीं रहेंगे।’

यह पूछने पर कि क्या एक शहीद प्रधानमंत्री का बेटा देश का अपमान कर सकता है, प्रियंका गांधी ने कहा, “यह उस प्रधानमंत्री का अपमान है जिसने अपनी जान दी।” (पीटीआई इनपुट्स के साथ)

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment