HomeदेशR-Surakshaa: रिलायंस अपने कर्मचारियों के लिए शुरू करेगा अपना कोरोना टीकाकरण अभियान

R-Surakshaa: रिलायंस अपने कर्मचारियों के लिए शुरू करेगा अपना कोरोना टीकाकरण अभियान

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने अपने स्वतंत्र टीकाकरण अभियान आर-सुरक्षा की घोषणा की है।

- Advertisement -

मुंबई, 23 अप्रैल:  देश में कोरोना टीकाकरण का सबसे बड़ा चरण एक मई से शुरू होगा। 18 सभी नागरिकों को कोरोना के खिलाफ टीका लगाया जाएगा। केंद्र सरकार ने वैक्सीन कंपनियों को राज्य सरकारों और निजी अस्पतालों को सीधे टीके की आपूर्ति करने की अनुमति दी है। इसके बाद, देश की सबसे बड़ी कंपनी Reliance R-Surakshaa अब अपना अलग टीकाकरण अभियान (Reliance corona vaccination) शुरू करेगी ।

RIL (Reliance Industries) R-Surakshaa ने अपने मुफ्त टीकाकरण अभियान की घोषणा की है। अभियान के तहत, रिलायंस अपने सभी कर्मचारियों और उनके परिवारों को नि: शुल्क कोरोना वैक्सीन प्रदान करेगा। यह टीका 18 वर्ष से अधिक आयु के नागरिकों को दिया जाएगा। टीकाकरण अभियान 1 मई से शुरू होगा। इस संबंध में एक परिपत्र भी जारी किया गया है।

- Advertisement -

आरआईएल के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा, “रिलायंस ने कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत कई कर्मचारियों को टीका लगाया है। रिलायंस अपने सभी कर्मचारियों के टीकाकरण की लागत को कवर कर रहा है और ऐसा करना जारी रखेगा। कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम सभी रिलायंस स्थानों पर शुरू किया जाएगा। 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी कर्मचारियों को कवर करें। “

यह भी पढ़े :  Instagram ने भगवान शिव के हाथ में थमाया वाइन ग्लास, GIF Viral होते ही Instagram के खिलाफ शिकायत दर्ज

कोरोना वैक्सीन कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एक महान हथियार है। भारत कोरोना की एक और गंभीर लहर से जूझ रहा है। इससे डॉक्टरों, स्वास्थ्य कर्मचारियों और देश की स्वास्थ्य व्यवस्था पर संकट आ गया है। अगले कुछ हफ्तों में कोरोना के रोगियों के बढ़ने की उम्मीद है। इसलिए हमें बहुत सावधान रहना होगा। आवश्यक सावधानी बरती जानी चाहिए, परिपत्र ने कहा।

यह भी पढ़े :  "गलवान के बलवान" चीन के खिलाफ भारत के 20 शूरवीरों की शहादत का एक साल पूरा - Galwan Valley
- Advertisement -

अंबानी ने उन कर्मचारियों से भी अपील की जो कोरोना वैक्सीन के लिए पात्र हैं ताकि बिना देरी के कोरोना वैक्सीन प्राप्त कर सकें और पात्र परिवार के सदस्यों को टीका लगवाने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके।

- Advertisement -
spot_img
spot_img
- Advertisment -