Sunday, September 25, 2022
Homeटेक्नोलॉजीPUBG Latest Update: Launch date, APK download link

PUBG Latest Update: Launch date, APK download link

- Advertisement -

नईदिल्ली : PUBG Latest Update: Launch date, APK download link भारत में लाखों PUBG प्रेमी PUBG मोबाइल इंडिया के आधिकारिक लॉन्च का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि मोबाइल गेम के भारतीय संस्करण (PUBG Latest Update) का दोबारा लॉन्च इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय (MEITY) के रूप में जल्द ही नहीं होगा। अभी तक भारत में लोकप्रिय गेम को फिर से लॉन्च करने के लिए PUBG Corporation या किसी भी नई कंपनी को आगे नहीं जाना है।

“कोई भी प्रतिबंधित इकाई बस एक नई कंपनी को चलाकर संचालित नहीं कर सकती है। यह टिक टिक या कोई और भी कर सकता है। भारत में एक बार फिर से संचालित मंत्रालय के एक अधिकारी ने कहा, उन्हें MEITY से अनुमति लेनी होगी। यह पता चला है कि नवगठित इकाई के अधिकारियों ने सरकार की चिंताओं को दूर करने के लिए बैठक के लिए एमईआईटीवाई से अनुरोध किया है, लेकिन अधिकारियों को अभी तक एक asnwer प्राप्त नहीं हुआ था।

When will PUBG Mobile India be officially launched in India?

- Advertisement -

यह भी पढ़ें : PUBG Back In India: यहाँ पढ़ें PUBG के भारत में वापसी के बारे में पूरी खबर(Opens in a new browser tab)

PUBG मोबाइल इंडिया को आधिकारिक तौर पर भारत में कब लॉन्च किया जाएगा?
नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, यह अत्यधिक संभावना नहीं है कि PUBG मोबाइल इंडिया फरवरी 2021 तक भारत में जारी किया जाएगा। इससे पहले, यह व्यापक रूप से बताया गया था कि खेल को दिसंबर के पहले सप्ताह तक भारत में लॉन्च किया जाएगा, हालांकि, उन रिपोर्टों से पता चला झूठा होना।

- Advertisement -

यह भी पढ़ें : PUBG Pre Registration: जाने कैसे मिलेगी PUBG में आपको एंट्री(Opens in a new browser tab)

PUBG मोबाइल इंडिया का एपीके डाउनलोड लिंक कब उपलब्ध होगा? 
हाल ही में, कुछ वेबसाइटों ने बताया था कि पबग मोबाइल इंडिया के एपीके डाउनलोड लिंक आधिकारिक वेबसाइट पर देखे गए थे। हालांकि, लिंक उपयोगकर्ताओं को कंपनी के आधिकारिक फेसबुक हैंडल पर पुनर्निर्देशित कर रहा था।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group