Monday, April 22, 2024
Homeटेक्नोलॉजीOla Electric: 6 दिनों में 600 किलोमीटर चली Ola S1Pro ने तोड़ा...

Ola Electric: 6 दिनों में 600 किलोमीटर चली Ola S1Pro ने तोड़ा दम, सर्विसिंग के नाम पर कस्टमर को कंपनी कर रही परेशान

Ola Electric: Ola S1Pro broke 600 km in 6 days, the company is troubling the customer in the name of servicing

Ola Electric, S1 Pro Review: आज के टाइम पर इलेक्ट्रिक गाड़ियां अलग ही अंदाज़ में नजर आ रही है जिन्हें लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है और भारी संख्या में लोग खरीद भी रहे है। लेकिन देश मे कभी Ola Electric में आग लगना तो कभी मालिक खुद परेशान होकर स्कूटर को आग लगा देना ऐसी घटनाएं भी सामने आई है ।

ऐसा ही एक मामला अभी सामने आया है जहाँ एक व्यक्ति द्वारा नई Ola Electric का S1 Pro मॉडल खरीदा गया, लेकिन महज 6 दिनों में नई की नई Ola S1 Pro खराब हो गयी।

600 किलोमीटर में Ola S1Pro ने तोड़ा दम

महज 605 किलोमीटर चली नई की नई Ola S1 Pro ने अपना दम तोड़ दिया, सिर्फ ये ही नहीं जब गाड़ी को सुधारने के लिए Ola के Service Center भेज गया तो 7 दिन बीत जाने कब बाद भी गाड़ी के मालिक को गाड़ी के बारे में कोई अपडेट नही दिया जा रहा ।

गाड़ी के मालिक ने लगभग 23 बार सर्विस सेंटर और कस्टमर केअर में कॉल कर अपनी गाड़ी के लिए अपडेट जानना चाहा पर कंपनी के द्वारा उन्हें सिर्फ लटकाया जा रहा है।

हफ्ते भर में Ola Company नहीं लगा पाई खराबी का पता

गाड़ी के मालिक रोहित शर्मा से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि जबसे गाड़ी सुधारने के लिए सर्विस सेंटर गयी है तबसे उन्हें एक ही बात बताई गई है कि गाड़ी में आई खराबी को ढूंढा जा रहा है।

आखिर में गाड़ी मालिक ने परेशान होकर Ola Electric के मालिक भाविश अग्रवाल (Bhavish Aggarwal) को ट्वीट कर जानकारी दी और अपनी गाड़ी के बारे में जानकारी मांगी पर समाचार लिखे जाने तक उनके द्वारा किसी भी प्रकार का कोई अपडेट नहीं दिया गया।

https://twitter.com/rohitsharma7979/status/1569973101152325633?t=NjpbDdHYxiL5n7Ft_U9PaQ&s=19

SHUBHAM SHARMA
SHUBHAM SHARMAhttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News