Place Your Ad Here

Motorola Edge 50 Pro: मोटोरोला का नया उत्कृष्ट स्मार्टफोन “एज 50 प्रो” 3 अप्रैल को भारत में होगा लांच

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
Motorola Edge 50 Pro

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Motorola Edge 50 Pro: मोटोरोला, जो भारत में एक प्रमुख स्मार्टफोन ब्रांड है, बार-बार अपने नए और उत्कृष्ट स्मार्टफोनों के लिए मशहूर है। इस बार, यह लॉन्च कर रहा है मोटोरोला एज 50 प्रो (Motorola Edge 50 Pro) जो आने वाले दिनों में हमारे बीच आने वाला है।

Motorola Edge 50 Pro लॉन्च और उपलब्धता

मोटोरोला एज 50 प्रो की लॉन्च तारीख की घोषणा करने के बाद, अब इस स्मार्टफोन को 3 अप्रैल को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही, यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा, जिससे उपभोक्ताओं को आसानी से पहुंच मिलेगी।

Motorola Edge 50 Pro Specification

मोटोरोला एज 50 प्रो एक उत्कृष्ट स्मार्टफोन है जिसमें तीन अलग-अलग रंगों में उपलब्ध होगा। यह फोन आपको एक व्यापक 6.67-इंच 1.5K कर्व्ड pOLED डिस्प्ले के साथ पेश करेगा, जो कि 144Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ के साथ आता है। इसमें 100 प्रतिशत DCI-P3 कलर गैमट भी है, जो आपको अद्वितीय वर्ण प्रदान करेगा।

फोन के डिज़ाइन में ध्यान दिया गया है, जिसमें एक केंद्रित छेद-पंच स्लॉट है जिसमें फ्रंट कैमरा स्थित है। इसके साथ ही, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम भी होगा, जो आपको उत्कृष्ट तस्वीरें और वीडियो शूट करने की सुविधा देगा। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का भी समर्थन होगा, जो आपकी सुरक्षा को और भी मजबूत बनाएगा।

Motorola Edge 50 Pro की अन्य विशेषताएँ

इस उत्कृष्ट स्मार्टफोन में पैनटोन वैलिडेटेड डिस्प्ले और कैमरा भी है, जो आपको सटीक रंग अनुभव प्रदान करेगा। इसके अलावा, फोन में जेनरेटिव एआई थीमिंग क्षमताएं भी हैं, जो आपको अपने वॉलपेपर्स को व्यक्तिगत बनाने की सुविधा देती हैं।

मोटोरोला भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। आगामी मोटोरोला एज 50 प्रो अप्रैल के पहले सप्ताह में लॉन्च होगा। कंपनी पहले ही स्मार्टफोन के डिजाइन, रंग विकल्प और प्रमुख विशिष्टताओं का खुलासा कर चुकी है। यह एआई फीचर्स से लैस होगा। यहां वे सभी विवरण दिए गए हैं जो आपको आगामी मोटोरोला एज 50 प्रो के बारे में जानने के लिए आवश्यक हैं। 

मोटोरोला एज 50 प्रो भारत लॉन्च और उपलब्धता

मोटोरोला इंडिया ने एक एक्स पोस्ट के जरिए मोटोरोला एज 50 प्रो की लॉन्च तारीख की घोषणा की है। स्मार्टफोन भारत में 3 अप्रैल को लॉन्च होगा। कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर एक समर्पित माइक्रोसाइट भी बनाई है और स्मार्टफोन आधिकारिक मोटोरोला वेबसाइट और अन्य रिटेल स्टोर्स के साथ प्लेटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

मोटोरोला एज 50 प्रो स्पेसिफिकेशन

माइक्रोसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, मोटोरोला एज 50 प्रो तीन अलग-अलग रंगों में उपलब्ध होगा – काला, बैंगनी, और एक पैटर्न वाला विकल्प जो क्रीम और ग्रे रंग में आता है। फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट, HDR10+ और 100 प्रतिशत DCI-P3 कलर गैमट के साथ 6.67-इंच 1.5K कर्व्ड pOLED डिस्प्ले है। इसमें अतिरिक्त सुरक्षा के लिए 2,000 निट्स की चरम चमक और एसजीएस-प्रमाणित नीली रोशनी सुरक्षा भी होगी।

आगामी मोटोरोला एज 50 प्रो स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरा रखने के लिए शीर्ष पर एक केंद्रित छेद-पंच स्लॉट होगा। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम होगा, जिसमें एक एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ एआई-असिस्टेड 50-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर होगा। सिक्योरिटी के लिए फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भी आएगा।

मोटोरोला एज 50 प्रो में पैनटोन वैलिडेटेड डिस्प्ले और कैमरा है जो उपयोगकर्ताओं को सटीक त्वचा टोन प्रदर्शित करते हुए एक यथार्थवादी रंग अनुभव प्रदान करता है। इसके अलावा, फोन में जेनरेटिव एआई थीमिंग क्षमताएं हैं जो उपयोगकर्ताओं को अद्वितीय वॉलपेपर बनाने की अनुमति देती हैं।

जैसा कि कंपनी ने पुष्टि की है, मोटोरोला एज 50 प्रो स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 SoC से लैस होगा। पहले लीक में संकेत दिया गया था कि फोन में 12GB रैम हो सकती है। डिवाइस में 4,500mAh की बैटरी होने की उम्मीद है, जो 125W वायर्ड और 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Place Your Ad Here

Leave a Comment