Homeदेशहार्दिक पटेल दो जून को भाजपा में शामिल होंगे - Hardik Patel...

हार्दिक पटेल दो जून को भाजपा में शामिल होंगे – Hardik Patel to join BJP on June 2

कांग्रेस पार्टी छोड़ने के बाद, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल 2 जून को भाजपा में शामिल होने के लिए तैयार हैं। उन्होंने हाल ही में कांग्रेस छोड़ दी थी।

- Advertisement -

नई दिल्ली: हार्दिक पटेल, जिन्होंने हाल ही में कांग्रेस छोड़ी थी, गुरुवार को भाजपा में शामिल होंगे। 28 वर्षीय गुजरात पाटीदार नेता, जिन्होंने 2019 में कांग्रेस के साथ अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की, ने 18 मई को सोनिया गांधी को एक तीखा इस्तीफा लिखने के बाद पार्टी छोड़ दी। 

पत्र में, उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि “शीर्ष नेता” उनके मोबाइल फोन से विचलित हो गए थे और गुजरात कांग्रेस के नेता उनके लिए चिकन सैंडविच की व्यवस्था करने में अधिक रुचि रखते थे ।

- Advertisement -

हार्दिक पटेल आधिकारिक तौर पर इस बात से इनकार करते रहे हैं कि वह भाजपा में शामिल हो रहे हैं, लेकिन पार्टी और इसके नेतृत्व के लिए उनकी प्रशंसा ने कुछ और ही कहानी बयां की।

कांग्रेस छोड़ने के तुरंत बाद, उन्होंने यह कहते हुए अटकलों को बंद कर दिया कि वह “अभी तक भाजपा में नहीं हैं” और उन्होंने भाजपा या आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होने का कोई निर्णय नहीं लिया है।

- Advertisement -

उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने कांग्रेस में तीन साल बर्बाद किए।

हार्दिक पटेल ने संवाददाताओं से कहा, “मैं अभी तक भाजपा में नहीं हूं और जाने का कोई फैसला नहीं किया है।” धारा 370 जिसने जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा दिया।

- Advertisement -

उन्होंने कहा, “मैंने अभी तक किसी भी राजनीतिक दल में शामिल होने पर कोई फैसला नहीं किया है, चाहे वह भाजपा हो या आप। मैं जो भी फैसला लूंगा, वह लोगों के हित में होगा।”

बीजेपी सूत्रों के हवाले से कहा था कि हार्दिक पटेल जल्द ही पार्टी में शामिल होंगे,सूत्रों ने कहा कि वह दो महीने से भाजपा के साथ बातचीत कर रहे थे।

पटेल 2019 में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए और उन्हें जुलाई 2020 में गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी में एक महत्वपूर्ण भूमिका दी गई। कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देते समय, पटेल ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को फटकार लगाई और आरोप लगाया कि कांग्रेस केवल राजनीतिक विपक्ष में सिमट गई है।कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे एक पत्र में, पटेल ने कहा था कि कांग्रेस एक रचनात्मक विपक्ष की भूमिका नहीं निभा रही है और वह केवल राम मंदिर, सीएए-एनआरसी, अनुच्छेद 370 को निरस्त करने और अन्य जैसे मुद्दों का विरोध कर रही है। विरोध।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments