अमित शाह के दौरे के दौरान लोगों को घरों के खिड़की दरवाजे बंद रखने का आदेश……सोसायटियों के चेयरमैन को पुलिस ने भेजा निर्देश

By Ranjana Pandey

Published on:

Follow Us

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

डेस्क।गृहमंत्री अमित शाह के दौरे के दौरान कार्यक्रम स्थल के आसपास की सोसायटियों में खिड़की दरवाजों को बंद रखने का आदेश दिया गया है। इस बाबत अहमदाबाद पुलिस ने बकायदा एक आदेश भी सोसायटी के चेयरमैन को जारी किया है। अमित शाह आज वेजलपुर के इन इलाकों में हाल ही में नए बनाए गए पार्टी प्लॉट और कम्युनिटी हॉल का उद्घाटन करने के लिए पहुंच रहे हैं.


पुलिस ने सोसाइटी के चेयरमैन को पत्र लिखकर कहा है कि जिस कम्युनिटी हॉल में गृह मंत्री अमित शाह आ रहे हैं उसके साइड आने वाले खिड़की और दरवाजे बंद रखे जाएं, अगर बंद नहीं किए गए तो कार्रवाई की जाएगी.


पुलिस ने वेजलपुर में आई स्वामीनारायण और स्वाति अपार्टमेंट समेत कई सोसाइटी के चेयरमैन को पत्र लिखकर कहा है कि अमित शाह जेड प्लस सिक्योरिटी में हैं और वीआईपी गेस्ट के यहां पर आने की वजह से घर के दरवाजे और खिड़कियां बंद रखी जाएं.


हालांकि, ऐसा नहीं करने पर कार्रवाई होगी या नहीं इस तरह की कोई बात पत्र में नहीं लिखी गई है. उधर पुलिस अधिकारी एलटी ओडेदरा के मुताबिक, हमने सोसाइटी के लोगों से विनती की है कि वह घर के खिड़की दरवाजे बंद रखें. जब भी इस तरीके की वीआईपी मूवमेंट होती है तब हम लोगों से विनती करते हैं और उनसे सहयोग की अपेक्षा रखते हैं. अगर खिड़की दरवाजे खुले रहते हैं तो वीआईपी मूवमेंट में सुरक्षा को लेकर दिक्कत हो सकती है.

Also read- https://khabarsatta.com/india/shirisha-bandla-of-indian-origin-will-fly-today-on-the-journey-of-space/

Leave a Comment