Thursday, February 2, 2023
Homeदेशउर्फी जावेद से सीधे राहुल गांधी की तुलना! बीजेपी कार्यकर्ता के ट्वीट पर...

उर्फी जावेद से सीधे राहुल गांधी की तुलना! बीजेपी कार्यकर्ता के ट्वीट पर भड़कीं उर्फी; बोला, “मेरे राज्य में…!”

बीजेपी कार्यकर्ता के 'वो' वाले ट्वीट पर भड़के उर्फी जावेद! वहाँ उत्तर दिया!

- Advertisement -

टीवी एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद हमेशा सुर्खियों में रहती हैं और कई बार अपने कपड़ों को लेकर विवादों में भी रहती हैं। उनके पहनावे पर अक्सर सवाल उठते हैं। उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रोल किया जाता है। हालांकि, अब भाजपा द्वारा राहुल गांधी को ट्रोल करने के लिए उर्फी जावेद का नाम लिया गया है। 

दिल्ली की ठंड में टी-शर्ट में राहुल गांधी के घूमने का मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि, उर्फी गुजरात में एक भाजपा कार्यकर्ता द्वारा राहुल गांधी को निशाना बनाने के लिए किए गए एक ट्वीट पर भड़क गईं। 

- Advertisement -

इस ट्वीट का उन्होंने आक्रामक शब्दों में जवाब दिया। साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्क्रीनशॉट शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया।

असल में क्या हुआ था?

राहुल गांधी इस समय दिल्ली की कड़ाके की ठंड में भी टी-शर्ट पहनकर चल रहे हैं। तो ‘राहुल गांधी को ठंड नहीं लगती?’ ऐसा सवाल उठाया जा रहा है. भाजपा ने भी इसे भुनाया है और एक दुष्प्रचार शुरू कर दिया है। इसी पृष्ठभूमि में दिनेश देसाई नाम के एक ट्विटर अकाउंट ने राहुल गांधी पर एक मजाकिया ट्वीट किया है। यह ट्विटर अकाउंट सत्यापित है और इसे भाजपा कार्यकर्ता, मालधारी सेना गुजरात भी लिखा गया है।

क्या है इस ट्वीट में?

- Advertisement -

दिनेश देसाई के ट्वीट में राहुल गांधी की तुलना उर्फी जावेद से की गई है. ट्वीट में कहा गया, ‘अगर राहुल गांधी ठंड में टी-शर्ट पहनने के लिए भारत के प्रधानमंत्री बनने के योग्य हैं, तो उर्फी जावेद को अमेरिका का राष्ट्रपति होना चाहिए।’

इस बीच इस ट्वीट के वायरल होने के बाद उर्फी जावेद इस पर काफी भड़क गए. उर्फी ने इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए संबंधित व्यक्ति को बताया है. “राहुल गांधी के बारे में नहीं पता, लेकिन मैं निश्चित रूप से आपसे बेहतर राजनीतिज्ञ हो सकता हूं। मेरे राज्य में किसी भी महिला का उसके कपड़ों से अपमान नहीं होगा। क्या आप अपनी बात मनवाने के लिए एक महिला का अपमान करने जैसी राजनीति करना चाहते हैं?” यह ट्वीट उर्फी जावेद ने किया है।

https://twitter.com/uorfi_/status/1608018342962683907
- Advertisement -

इस बीच उर्फी ने इस बातचीत का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और गुजरात बीजेपी को टैग कर अपना गुस्सा जाहिर किया. “क्या ये आपके राजनेता हैं? कुछ अच्छा करो! हम ऐसे लोगों से महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करने की उम्मीद कैसे कर सकते हैं?” ऐसा सवाल उर्फी ने किया है।

इसी बीच इस शख्स ने ट्विटर पर उर्फी के ट्वीट का जवाब भी दिया है. “एक महिला का भारत की संस्कृति या महिलाओं के सम्मान से कोई लेना-देना नहीं है। झांसी की रानी लक्ष्मीबाई हमारे लिए प्रेरणा स्रोत हैं। दिनेश देसाई ने ट्वीट किया है कि आपके सोशल मीडिया पर कोई फोटो और वीडियो नहीं है।

इसी बीच उर्फी जावेद और इस शख्स के बीच हुई बातचीत चर्चा का विषय बन गई है।

Web Title: Direct comparison of Rahul Gandhi with Urfi Javed! Urfi got angry on BJP worker’s tweet; Said, “In my kingdom…!”

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments