Thursday, December 1, 2022
Homeदेशदिल्ली मर्डर केस: सूजी हुई नाक, दाहिनी आंख के नीचे चोट और...

दिल्ली मर्डर केस: सूजी हुई नाक, दाहिनी आंख के नीचे चोट और चेहरे पर मुस्कान; श्रद्धा वॉकर की फोटो वायरल

Delhi Murder Case: Swollen nose, bruise under right eye and smile on face; photo of shraddha walker viral

- Advertisement -

श्रद्धा वॉकर मर्डर केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. आरोपी आफताब पूनावाला का सबूत नष्ट करना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है। हालांकि पुलिस को कुछ और पुख्ता सबूत मिले हैं, लेकिन अन्य सबूत हासिल करने की कोशिश अभी जारी है.

इसी बीच श्रद्धा की एक फोटो सामने आई है जिसमें वह घायल अवस्था में नजर आ रही हैं। दावा है कि आफताब की पिटाई में श्रद्धा घायल हो गई। श्रद्धा के एक दोस्त ने यह फोटो जारी की है।

- Advertisement -

इस फोटो में श्रद्धा के चेहरे पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर 2020 की है। दिलचस्प बात यह है कि फोटो में श्रद्धा के चेहरे पर चोट के बावजूद उनके चेहरे पर मुस्कान है।

इसी बीच जानकारी के मुताबिक श्रद्धा ने अपने गुस्से पर काबू पाने के लिए डॉक्टर से मदद मांगी थी. लेकिन उसे वह मदद नहीं मिल सकी। इसके बाद दोनों मुंबई से दिल्ली चले गए। लेकिन वहां जाने के बाद भी दोनों के बीच झगड़ा होता रहा। आफताब एक बार पहले भी श्रद्धा को मारने की कोशिश कर चुका है। लेकिन उस वक्त श्रद्धा रोने लगीं और वह पीछे हट गए।

गांजा के नशे में आफताब ने की थी हत्या?

श्रद्धा की हत्या कर शव के 35 टुकड़े करने वाले आफताब पूनावाला ने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि वह गांजे का आदी है। इतना ही नहीं, सूत्रों ने पुलिस को बताया है कि 18 मई को जब उसने श्रद्धा की हत्या की तो वह गांजा के नशे में था। आफताब के कबूलनामे से अब जांच में नया मोड़ आने की संभावना है।

पूछताछ के दौरान आफताब ने पुलिस को बताया कि श्रद्धा गांजा पीने की आदी होने के कारण उस पर चिल्लाती थी। हत्या वाले दिन दोनों के बीच घर के खर्च को लेकर झगड़ा हुआ था कि मुंबई से दिल्ली में सामान कौन लाएगा।

इस मारपीट के बाद आफताब घर से निकल गया और गांजा खाकर लौटा। उसने पुलिस के सामने दावा किया है कि उसका श्रद्धा को मारने का इरादा नहीं था, लेकिन क्योंकि उसने गांजा का सेवन किया था, उसके प्रभाव में उसके द्वारा अपराध को अंजाम दिया गया था।

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 18 मई की रात 9 से 10 बजे के बीच श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद पूरी रात आफताब शव के पास बैठा रहा। इस समय वह गांजा से भरी सिगरेट पी रहा था।

पुलिस अब पुराने मोबाइल कम्युनिकेशन को रिकवर करने की कोशिश कर रही है क्योंकि आफताब गलत जानकारी देने की कोशिश कर रहा है। हत्या के दिन अगर आफताब की किसी से बातचीत हुई थी तो उसमें से कुछ अहम सूत्र निकाले जा सकते हैं.

पानी का बिल एक अहम सबूत है

आफताब ने बाथरूम के अंदर श्रद्धा के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। पुलिस को दी जानकारी के अनुसार आफताब ने खून निकालने के लिए शरीर के टुकड़े-टुकड़े करते समय नल चालू रखा. पानी का बिल ज्यादा होने के कारण पुलिस को शक हुआ। अब ये बिल इस मामले में अहम सबूत बनने जा रहा है. साथ ही फोरेंसिक को किचन में खून के धब्बे मिले हैं.

इसके अलावा महरुली के नाले में कुछ हड्डियाँ मिली हैं और वे अनुमान लगा रहे हैं कि ये श्राद्ध की हो सकती हैं। आफताब द्वारा शव को ठिकाने लगाने की जगह का खुलासा करने के बाद हड्डियां मिलीं। अगर इन हड्डियों से श्रद्धा का डीएनए मैच होता है तो पुलिस के पास बड़ा सबूत होगा।

ठोस सबूतों की तलाश अब भी जारी है

पुलिस को अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है। इनमें आफताब द्वारा इस्तेमाल किया गया चाकू, श्रद्धा का सिर या शरीर के अन्य अंग, उस दिन पहने हुए कपड़े और उसका मोबाइल फोन शामिल हैं। आशंका है कि आफताब ने मोबाइल दिल्ली या मुंबई में फेंका।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments