Delhi lady Police Tik Tok Video : दिल्ली Lady पुलिस का Tik Tok वीडियो वायरल

0
161
दिल्ली / दिल्ली लेडी पुलिस टिक टॉक वीडियो (Delhi lady Police Tik Tok Video) का इतनी तेजी से चलन बढ़ता जा रहा है कि…

दिल्ली / दिल्ली लेडी पुलिस टिक टॉक वीडियो (Delhi lady Police Tik Tok Video) का इतनी तेजी से चलन बढ़ता जा रहा है कि इसका असर वर्दी में तैनात पुलिसकर्मियों पर भी पड़ रहा है। पुलिसकर्मी भी वीडियो के मोह में फर्ज और ड्यूटी की मर्यादा भूल रहे हैं। दिल्ली पुलिस की दो महिला कॉन्स्टेबल का टिक टॉक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है।.

वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों वीआईपी रूट पर ड्यूटी के दौरान हंसी-मजाक करती नजर आ रही हैं। वीडियो में दिखाई देने वाली ये दोनों महिला पुलिसकर्मियों की साल 2018 में बतौर सिपाही भर्ती हुई थी। फिलहाल दिल्ली पुलिस का ये वीडियो छाया हुआ है। इस वीडियो में दोनों महिला पुलिस कर्मी किसी हरियाणवी गाने पर अदाकारी करते हुए देखी जा सकती हैं।

वीडियो में पीछे जो जगह दिख रही है, उससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह किसी वीवीआईपी रूट के दौरान नई दिल्ली इलाके में बनाया गया है। ये दोनों महिला पुलिसकर्मी उस वक्त ड्यूटी पर तैनात हैं।

मामले की जांच की जा रही : इस मामले में पुलिस एडिशनल पीपीआरओ अनिल मित्तल का कहना है कि जांच की जा रही है कि ये वीडियो कब बनाया गया और उस वक्त क्या इन पुलिसकर्मियों की तैनाती कहां थीं। 

यह भी पढ़े :  04 दिन बंद रहेंगे बैंक : जरूरी काम निपटा ले

बहरहाल, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने इन पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं। इससे पहले गुजरात में पुलिस अफसरों द्वारा बनाया गया एक टिक टॉक वीडियो काफी वायरल हुआ था और चर्चा में था। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.