Home » देश » Breaking! सुप्रीम कोर्ट के 50 प्रतिशत कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, जज करेंगे घर से सुनवाई

Breaking! सुप्रीम कोर्ट के 50 प्रतिशत कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, जज करेंगे घर से सुनवाई

By Shubham Rakesh

Published on:

Follow Us
supreme_court

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

देश में कोरोना संकट बढ़ रहा है और सुप्रीम कोर्ट को भी तगड़ा झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट के लगभग 50 फीसदी कर्मचारी कोरोनावायरस से संक्रमित हैं। एएनआई के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट के सूत्रों का हवाला देते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट के जज घर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई करेंगे क्योंकि स्टाफ कोरोना से प्रभावित है। सुप्रीम कोर्ट के पूरे परिसर को सैनेटाईज किया जा रहा है। कई पीठों की सुनवाई एक घंटे देरी से होगी ।

एक न्यायाधीश द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, मेरे कई कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। कुछ न्यायाधीश कोरोना से भी संक्रमित थे। लेकिन वे जल्दी ठीक हो गए हैं।

सुप्रीम कोर्ट के कर्मचारियों के संक्रमित होने से सुनवाई भी प्रभावित हुई है। सुबह 10.30 बजे होने वाली सुनवाई सभी बेंच से एक घंटे देरी से शुरू होगी। अतिरिक्त रजिस्ट्रार ने बताया कि सुबह 11 बजे होने वाली सुनवाई दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

कोरोना की दूसरी लहर ने पिछले हफ्ते भारत में दस लाख से अधिक मरीजों को मारा है। अकेले रविवार को देश में 1.5 लाख से अधिक मरीज पाए गए। रविवार को भी मरने वालों की संख्या बढ़कर 839 हो गई है, जिससे मरने वालों की संख्या 1 लाख 69 हजार 275 हो गई है।

Leave a Comment