गठबंधन का ‘चक्रव्यूह’ तोड़ने भाजपा ने छेड़ी नेशन विद नमो की मुहिम

0
145

Khabar Satta || Nation With Namo सपा-बसपा ने गठबंधन का चक्रव्यूह रचा है। इसको तोडऩे के लिए भाजपा ने ‘अभिमन्यु’ पर दांव लगाया है। पार्टी ने इसकी कमान भाजयुमो को सौंपी है। इसके लिए ‘नेशन विद नमो’ की मुहिम छेड़ दी गई है। युवा मतदाताओं का पंजीकरण नेशन विद नमो वेबसाइट पर कराया जा रहा है। Click Here For go to Nation With Namo Website

पार्टी ने युवाओं को जोडऩे मुहिम शुरू की है। माना जा रहा है कि युवाओं में जातिवाद नहीं होता। ऐसे में उन्हें पार्टी की नीतियों से जोडऩे की तैयारी है। इनका वॉलेंटियर के रूप में पंजीकरण किया जा रहा है। ये युवा चुनाव के समय पार्टी के प्रचार में भी काम आएंगे।

भाजयुमो को सौंपा जिम्मा

पंजीकरण का जिम्मा भारतीय जनता युवा मोर्चा को सौंपा गया है। संगठन के कार्यकर्ता प्रतिदिन किसी कॉलेज या कोचिंग सेंटर में जा रहे हैं। वहां समझाकर मोबाइल के जरिए युवाओं का रजिस्ट्रेशन करा रहे हैं।

20 पंजीकरण कराने वाले कॉलेज एंबेसडर

कार्यकर्ता पंजीकरण कराने वाले युवाओं को आगे और पंजीकरण कराने के भी प्रेरित कर रहे हैं। 20 पंजीकरण कराने वाले युवा को कॉलेज एंबेसडर का पद दिया जा रहा है।

देशहित के नाम पर मांग रहे समर्थन

युवाओं को देशहित में प्रधानमंत्री के साथ आने की बात कह कर रिझाया जा रहा है। उनसे जाति-धर्म और दलों से ऊपर उठकर काम करने की अपील की जा रही है।

वेबसाइट के बाद एप से जोड़े जाएंगे

वेबसाइट से जोड़े जाने के बाद चुनाव प्रचार में युवाओं से सीधा संपर्क रखा जाएगा। इसके अगले चरण में सभी वॉलेंटियर्स के मोबाइल में नमो एप डाउनलोड कराने को अभियान चलाया जाएगा।

nwnp.pl/NLci

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.