Monday, July 4, 2022
Homeदेशभारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस ने राष्ट्री य पुरस्काहर विजेता अभिनेत्री विद्या बालन...

भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस ने राष्ट्री य पुरस्काहर विजेता अभिनेत्री विद्या बालन को अपना ब्राण्डम एम्बेससेडर बनाया

इस सहयोग के माध्यनम से, भारती एक्साे लाइफ ने ग्राहक से जुड़ाव मजबूत करने और जीवन बीमा के मामले में सोच-समझकर ज्या दा स्मारर्ट तरीके से आर्थिक फैसले लेने की जरूरत पर जोर देने का लक्ष्यट तय किया है

- Advertisement -

मुंबई/ नई दिल्ली : भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस ने आज राष्ट्री्य पुरस्काऔर विजेता अभिनेत्री विद्या बालन को अपना ब्राण्डस एम्बेतसेडर बनाने की घोषणा की है । भारती एक्सा लाइफ इंश्यो रेंस भारत के अग्रणी व्य्वसाय समूहों में से एक भारती एंटरप्राइजेज और विश्व की सबसे बड़ी बीमा कंपनियों में से एक एक्साा के बीच एक संयुक्तब उपक्रम है।

विद्या बालन भारती एक्साम लाइफ इंश्योरेंस के प्रमुख मूल्यों को साकार करती हैं और ब्राण्डक के कथन #DoTheSmartThing को गूढ़ अर्थ देने में मदद करेंगी। भारती एक्सा् लाइफ नये जमाने के ग्राहकों से जुड़ने में आगे रहा है और उन्हें परिपक्वंता पर निश्चित आर्थिक प्रतिलाभ के माध्याम से जीवन के लक्ष्योंु को पूरा करने में अनिश्चितता का सामना करने के लिये सशक्तक करता है।

- Advertisement -

पिछले साल, कंपनी ने एक नये ब्राण्डय उद्देश्य् की घोषणा की थी, जिसमें कठिनाइयों से भरी दुनिया में ग्राहकों के लिये बीमा को आसान बनाने पर धयान केंद्रित किया गया है।

इस घोषणा पर अपनी बात रखते हुए, भारती एक्‍सा लाइफ इंश्योरेंस के एमडी और सीईओ पराग राजा ने कहा, “विद्या बालन अपने फील्डर में एक चैलेंजर रही हैं, उन्हों ने बिल्कु ल वास्त विक रूप से खुद को अभिव्यचक्ता किया है और हमेशा रूढ़ियों पर सवाल उठाये हैं।

- Advertisement -

उन्हों ने पर्दे पर जिंदगी के दमदार और अनूठे नैरेटिव्सा लाने में महारथ हासिल की है और उनके गुण, जैसे आत्मठनिर्भरता, स्वा्वलंबन और निडरता, बतौर एक ब्राण्डड, भारती एक्सा लाइफ से काफी मेल खाते हैं। हम लंबे समय के सम्बं्धों में यकीन रखते हैं और पूरे भारत में जीवन बीमा की पहुँच व्यांपक बनाने के अपने लक्ष्यत को आगे बढ़ाने के लिए विद्या को अपने साथ शामिल करके बहुत खुश हैं।”

इस सहयोग पर विद्या बालन ने कहा, “भारती एक्साक हमेशा से बीमा को आसान बनाने और भारतीयों को पूरी समझदारी से ज्यामदा स्मा र्ट तरीके से आर्थिक फैसले लेने में सशक्त करने के लिये प्रतिबद्ध रहा है। मैं इस ब्राण्ड का प्रतिनिधित्व् करने और #DoTheSmartThing के इसके वादे को आगे बढ़ाने में इसकी मदद करने के लिए बहुत उत्सानहित हूं।

- Advertisement -

यह देखना बहुत अच्छाt लगता है कि इस कंपनी ने कैसे ग्राहक सेवा का स्त र बेहतर किया है और यह लगातार उनके आर्थिक भविष्यस को सुरक्षित करने की वकालत करती है। मैं इस सहयोग और हमारे भागीदारी की शुरुआत करने के लिए तत्प्र हूं।”

भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस की मार्केटिंग हेड गीतांजलि कोठारी ने कहा, “भारती एक्साि लाइफ में हमारे ब्राण्डप का वादा है #DoTheSmartThing और हमें अपनी सभी पेशकशों और पहलों के माध्यमम से ग्राहकों को बेहतर फैसले लेने के लिये सशक्ता बनाने पर विश्वारस है। हम विद्या का साथ पाकर उत्साैहित हैं और उनके साथ एक समृद्ध भागीदारी की आशा करते हैं। हमारा मानना है कि इस भागीदारी से बीमा पर जागरूकता को मजबूती देने में मदद मिलेगी और ग्राहकों के साथ हमारा जुड़ाव ज्याादा सार्थक और उद्देश्यमपूर्ण होगा।”

पिछले एक वर्ष में, भारती एक्साा लाइफ इंश्योरेंस ने स्थामयी वृद्धि और प्रदर्शन दर्ज किया है, अपने ग्राहक-केन्द्रित उत्पा दों की संख्याा बढ़ाई है और डिजिटल मंचों में रणनीतिक निवेश किये हैं, ताकि ग्राहकों को बेहतर अनुभव मिले और हम बिना किसी परेशानी के सेवाओं को प्रदान कर सकें।

कंपनी ने रणनीतिक भागीदारियों के जरिए विस्ता र करने और देशभर में अपना वितरण बढ़ाने की योजना बनाई है। कंपनी का लक्ष्य सेवा के मापदंडों और ग्राहक की अपेक्षाओं को डिजिटल नवाचारों के माध्य म से उन्नहत करना है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments