Homeक्रिकेटBCCI चीफ सौरभ गांगुली ने खरीदा करोड़ों का आलीशान नया घर, 48...

BCCI चीफ सौरभ गांगुली ने खरीदा करोड़ों का आलीशान नया घर, 48 साल पुरानी हवाले को छोड़ने पर भावुक हो गए सौरभ गांगुली

BCCI Chief Sourav Ganguly bought a luxurious new house worth crores, Sourav Ganguly became emotional after leaving the 48-year-old handover, see viral photos

- Advertisement -

भारतीय टीम के कोच और वर्तमान में बीसीसीआई के चीफ सौरभ गांगुली इन दिनों काफी चर्चा में है। दरअसल हमेशा अपना शाही अंदाज में जीवन जीने वाले सौरभ गांगुली ने हाल ही में एक शानदार आलीशान घर खरीदा है।

वहीं इस घर की कीमत करोड़ों रुपए में है, लेकिन खास बात यह है कि सौरव गांगुली को इस घर के लिए अपने 48 साल पुरानी पुश्तैनी हवेली को छोड़ना पड़ा है। बता दें कि सौरव गांगुली बंगाल के सबसे अमीर परिवारों में से एक माने जाते हैं।

इस घर के लिए छोड़ी पुश्तैनी हवेली

- Advertisement -

भारतीय कंट्रोल बोर्ड के चीफ सौरभ गांगुली ने हाल ही में कोलकाता के सबसे पॉश इलाके में करोड़ों रुपए खर्च कर एक आलीशान घर खरीदा है।

जानकारी मिली है इस घर की कीमत करीब 40 करोड रुपए है। इस घर के लिए सौरभ गांगुली ने अपने 48 साल पुरानी पुश्तैनी हवेली को छोड़ दिया है।

- Advertisement -

बता दें कि लंबे समय से सौरभ गांगुली अपने परिवार के साथ उस पुश्तैनी हवेली में रह रहे थे, लेकिन अब जिस पद पर वहां मौजूद है उस पद ने उन्हें अपनी पुश्तैनी हवेली छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया और आज उन्होंने एक आलीशान घर खरीद लिया है।

जानिए क्या करते थे गांगुली के पिता

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सौरभ गांगुली के पिता चंडीदास गांगुली का पेंट का काम था और वहां सबसे अमीर व्यक्तियों में गिने जाते हैं।

- Advertisement -

गांगुली के पिता ने उस समय एक सबसे महंगी कोठी बनाई थी जिसकी कीमत आज करोड़ों रुपए में है। वहीं अपनी पुश्तैनी हवेली में सौरव गांगुली ने 48 साल बिताए हैं और अब उसे छोड़ने पर भावुक हो गए है।

पुराना घर छोड़ने पर भावुक हुए गांगुली

सौरभ गांगुली मीडिया से चर्चा करने के दौरान अपने पुराने घर को छोड़ने की बातचीत के वक्त भावुक हो गए। उन्होंने कहा मैं अपना नया घर खरीद कर काफी खुश हूं, लेकिन मेरा मानना है कि शहर के बीच में रहना आरामदायक है, जहां पर मैं 48 सालों से रह रहा था।

ऐसे में अब मेरे लिए उस घर को छोड़ना काफी मुश्किल हो रहा है। बता दें कि सौरव गांगुली ने घर को अनुपमा बागड़ी केशवदास बिनानी गौरव और निकुंज बिनानी से खरीदा है अब पूरे परिवार इस नए अलीशान घर में रहेगा।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments