Thursday, May 26, 2022

आंध्र प्रदेश: कुप्पम में कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट मिलने के बाद व्यक्ति ने चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी

मंगलवार रात एक व्यक्ति ने एक इमारत की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी। घटना कुप्पम कस्बे की है

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में कोविड -19 के लिए पॉजिटिव पाए जाने के बाद एक युवक ने आत्महत्या कर ली, पुलिस ने कहा।

मंगलवार रात एक व्यक्ति ने एक इमारत की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी। घटना कुप्पम कस्बे की है।

- Advertisement -

पुलिस के अनुसार विजय आचारी (30) ने कुछ पारिवारिक समस्याओं के चलते मंगलवार की रात कथित तौर पर खुदकुशी करने के लिए कीटनाशक का सेवन किया था। परिवार के सदस्य उसे एक निजी अस्पताल ले गए, जहां उसका कोविड-19 परीक्षण किया गया।

जांच रिपोर्ट में उसके संक्रमित होने का पता चलने के बाद वह व्यक्ति खिड़की के शीशे तोड़कर इमारत की चौथी मंजिल से कूद गया। वह मौके पर मर गया।

- Advertisement -

पुलिस ने आचारी के परिवार वालों के हवाले से बताया कि टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद वह परेशान था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस उस व्यक्ति के पहले आत्महत्या के प्रयास के कारणों की भी जांच कर रही थी। तेलुगु राज्यों आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में पिछले दो वर्षों के दौरान कोविड के डर से आत्महत्या की कई घटनाएं देखी गईं।

- Advertisement -

इस बीच, आंध्र प्रदेश ने पिछले 24 घंटों में 10,057 कोविद दर्ज किए हैं, जिससे सक्रिय मामले 44,935 हो गए हैं। आंध्र प्रदेश सरकार ने बुधवार को निजी प्रयोगशालाओं द्वारा आरटी-पीसीआर परीक्षणों के लिए चार्ज की गई कीमत को संशोधित किया और इसे 350 रुपये पर सेट किया। राज्य में कोविड के मामलों में स्पाइक के मद्देनजर आरटी-पीसीआर की कीमतों में कमी की गई है। पहले निजी लैब में आरटी-पीसीआर की कीमत 499 रुपये थी।

यह भी पढ़े :  Indore to Gwalior Train: अब इंदौर से ग्वालियर का सफर हुआ बेहद सस्ता, सिर्फ इतने रुपये में कर पायेंगे 562 किलोमीटर का सफर; इनमें लगेंगे इकोनॉमी कोच

Web Title: Andhra Pradesh: Man commits suicide by jumping from 4th floor after receiving Corona positive report in Kuppam

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article