Monday, August 15, 2022
Homeदेशभगवंत मान के मंत्री अनमोल गगन का कथित पत्र वायरल, बंगले में...

भगवंत मान के मंत्री अनमोल गगन का कथित पत्र वायरल, बंगले में स्वीमिंग पूल, विशेष घास समेत 34 सुविधाएं मांगी

Alleged letter of Bhagwant Mann's minister Anmol Gagan went viral, asked for 34 facilities including swimming pool, special grass in the bungalow

- Advertisement -

चंडीगढ़। पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) की भगवंत मान सरकार में पर्यटन सहित कई विभागों के मंत्री अनमोल गगन मान का एक कथित पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अनमोल गगन खरड़ सीट से विधायक हैं। 

उन्हें सेक्टर 39, चंडीगढ़ का बंगला नंबर 953 आवंटित किया गया है। वायरल हुए पत्र में पंजाब पीडब्ल्यूडी को अनमोल गगन के बंगले के लिए सभी काम कराने को कहा गया है. 

- Advertisement -

इस पत्र को दिल्ली भाजपा सचिव इम्प्रीत सिंह बख्शी ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। पत्र में 34 बिंदु हैं, जो कथित तौर पर अनमोल गगन की ओर से उनके बंगले के सुधार और चमकाने के लिए लिखे गए हैं। 

बताया जा रहा है कि अगर ये सारे काम अनमोल के बंगले में हो गए तो करीब 2 करोड़ रुपये खर्च होंगे.

- Advertisement -

इम्प्रीत सिंह के मुताबिक, अनमोहल गगन मान ने पीडब्ल्यूडी से अपने पत्र में स्विमिंग पूल, कांच की झोपड़ी, फैंसी लाइट, विशेष प्रकार की घास, हर कमरे में 65 इंच का एलईडी टीवी, नया फर्नीचर, नई टाइल आदि लगाने की मांग की है. इसके अलावा उन्होंने अपने घर को चमकदार बनाने के लिए 58 और मांगें रखी हैं।

बीजेपी अब तंज कस रही है कि सत्ता में आने के बाद बदलाव करने और खुद को जमीन से जोड़ने में कोई कसर न छोड़ने वाली आम आदमी पार्टी कैसे अपनी बातों से मुंह मोड़ लेती है.

- Advertisement -

वर्ष 1990 में मनसा में जन्मे अनमोल गगन मान राजनीति में आने से पहले एक गायक थे। उन्होंने मॉडलिंग में भी हाथ आजमाया। साल 2020 में आप में शामिल होने के बाद, उन्हें पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के करीबी के रूप में पहचाना जाता है। 

केजरीवाल ने खरड़ में उनके लिए घर-घर जाकर प्रचार में भी हिस्सा लिया था। अनमोल गगन मान ने पंजाब चुनाव के लिए पार्टी का प्रचार गीत भी लिखा। इस साल हुए विधानसभा चुनाव में उन्होंने शिरोमणि अकाली दल के रणजीत सिंह गिल को 37718 मतों से हराया था.

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group