Thursday, March 4, 2021

अक्षय कुमार ने अयोध्या राम मंदिर निर्माण के लिए दिया दान, यहाँ देखे राम मंदिर पर क्या बोले अक्षय

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने रविवार (17 जनवरी, 2021) को कहा कि उन्होंने अयोध्या के राम मंदिर के निर्माण के लिए दान दिया है। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपनी बात रखी और सभी से योगदान देने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा, “यह बहुत खुशी की बात है कि श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण अयोध्या में शुरू हुआ है। अब योगदान देने की हमारी बारी है। मैंने शुरुआत कर दी है, आशा है कि आप भी इसमें शामिल होंगे। जय सियाराम।”

- Advertisement -

विशेष रूप से, अयोध्या के राम मंदिर का भूमि पूजन समारोह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अगस्त 2020 में किया गया था।

हाल ही में, राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ मुलाकात की थी और ट्रस्ट के नाम पर अपने व्यक्तिगत खाते से 5,00,100 लाख रुपये का चेक दिया था।

- Advertisement -

इससे पहले, श्री राम जन्मभूमि तीर्थ शीट ट्रस्ट ने घोषणा की थी कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण एक जन संपर्क कार्यक्रम के माध्यम से आम जनता से एकत्र किए गए केवल घरेलू धन का उपयोग करके किया जाएगा। 

ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने रेखांकित किया कि ट्रस्ट मंदिर निर्माण के लिए देश भर में जन संपर्क और योगदान अभियान शुरू करेगा। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट को विदेशों से दान स्वीकार करने के लिए आवश्यक मंजूरी नहीं थी।

- Advertisement -

श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट ने अगस्त 2020 में कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है और सीबीआरआई रुड़की, आईआईटी मद्रास के इंजीनियर और लार्सन और टुब्रो के साथ वर्तमान में मंदिर स्थल पर मिट्टी का परीक्षण कर रहे हैं।

यह भी पढ़े :  गुजरात में बीजेपी की शानदार जीत, कांग्रेस बेअसर, समझिए क्या है इसका मतलब
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  पश्चिम बंगाल में ममता की ही चलेगी मर्जी, तेजस्‍वी ने कहा- जितनी भी सीटें दें दीदी, लड़ेंगे जरूर