Tuesday, April 23, 2024
Homeअजब गजब2024 के लिए Baba Vanga की 7 चौंकाने वाली भविष्यवाणियां, दुनिया पर...

2024 के लिए Baba Vanga की 7 चौंकाने वाली भविष्यवाणियां, दुनिया पर सीधा असर डालेंगी ये घटनाएं

Baba Vanga Predictions: बाबा वेंगा की भविष्यवाणी: नया साल यानी 2024 बस कुछ ही दिन दूर है। बाबा वेंगा को दुनिया के मशहूर पैगंबरों में से एक माना जाता है. कई लोगों को उनकी भविष्यवाणियों में बहुत दिलचस्पी होती है. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी कुछ भविष्यवाणियां सच हो चुकी हैं. 

9/11 हमले और यूक्रेन युद्ध की भविष्यवाणी भी वेन्गा ने ही की थी। अब 2024 के लिए उन्होंने 7 भविष्यवाणियां की हैं. बाबा वेंगा का 26 साल पहले 85 साल की उम्र में निधन हो गया था। 

हालाँकि बाबा वेंगा की संपत्ति का कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है, लेकिन कई लोगों को इस पर गहरा विश्वास है। कई लोग मानते हैं कि बाबा वेंगा एक दूरदर्शी महिला थीं। 

अब 2024 के लिए बाबा वेंगा ने सात भविष्यवाणियां की हैं जो दुनिया में कारगर होंगी.

Baba Venga Predictions For 2024

Baba Vanga Predictions – पुतिन की हत्या

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के मुताबिक 2024 में रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की हत्या हो जाएगी और इसका जिम्मेदार एक रूसी नागरिक होगा। 

Baba Vanga Predictions – यूरोप में आतंकवाद

बाबा वेंगा ने पूरे यूरोप में आतंकवाद बढ़ने की भविष्यवाणी की है। एक प्रमुख यूरोपीय देश आने वाले वर्ष में जैविक हथियारों का परीक्षण कर सकता है या कोई बड़ा हमला कर सकता है।

Baba Vanga Predictions – प्राकृतिक आपदाएँ

बाबा वेंगा मौसम संबंधी घटनाओं के साथ-साथ विकिरण के स्तर में वृद्धि की भविष्यवाणी करती हैं। इसके मुताबिक आने वाले सालों में प्राकृतिक आपदाएं बढ़ने की आशंका है. 

Baba Vanga Predictions – वित्तीय संकट

बाबा वेंगा ने कहा है कि 2024 में सबसे बड़ा संकट वित्तीय समस्या होगी. बढ़ते कर्ज़, बढ़ते वैश्विक तनाव और पश्चिम से पूर्व की ओर सत्ता के बदलाव ने वित्तीय संकट की चेतावनी दी है। 

Baba Vanga Predictions – साइबर हमले

2024 में साइबर हमले बढ़ेंगे. बाबा वेंगा के मुताबिक, हैकर्स पावर ग्रिड और जल उपचार सुविधाओं जैसे महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचे को निशाना बनाएंगे, जिससे राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा बढ़ जाएगा।

Baba Vanga Predictions – तकनीकी क्रांति

बाबा वेंगा ने यह भी भविष्यवाणी की है कि 2024 में तकनीकी क्रांति होगी. बाबा वेंगा को क्वांटम कंप्यूटिंग में महत्वपूर्ण छलांग लगाने की उम्मीद है, 

Baba Vanga Predictions – चिकित्सा खोज

कैंसर और अल्जाइमर दोनों गंभीर बीमारियों का इलाज खोजने की भविष्यवाणी की गई है। बाबा वेंगा ने यह भी कहा कि चिकित्सा के क्षेत्र में बड़ी खोजें होंगी जिससे आम आदमी को उम्मीद की किरण मिलेगी.

SHUBHAM SHARMA
SHUBHAM SHARMAhttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES

Latest News