HomeदेशPM Narendra Modi Birthday: PM मोदी के जन्मदिन पर '56 इंच मोदी...

PM Narendra Modi Birthday: PM मोदी के जन्मदिन पर ’56 इंच मोदी जी’ थाली, 40 मिनट में खाओ और जीतो 8.50 लाख रुपये

'56 inch Modi ji' plate on PM Modi's birthday, eat in 40 minutes and win 8.50 lakh rupees

- Advertisement -

56 inch Modi Ji’ Thali In CP: दिल्ली स्थित एक रेस्तरां 17 सितंबर को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (PM MODI Birthday) के जन्मदिन पर समर्पित एक ‘थाली’ लॉन्च (56 inch Modi Ji’ Thali) करने के लिए तैयार है।

कनॉट प्लेस दिल्ली में स्थित ARDOR 2.1 रेस्तरां होगा। ग्राहक के पास वेज और नॉन-वेज खाने का विकल्प चुनने के साथ 56 आइटम वाले बड़े आकार की थाली पेश करना।

- Advertisement -

दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित ARDOR 2.1 रेस्टोरेंट ने यह अनोखा आइडिया पेश किया है। रेस्टोरेंट के मालिक सुमित कलारा ने एएनआई को बताया, “मैं पीएम मोदी जी का बहुत सम्मान करता हूं, वह हमारे देश का गौरव हैं और हम उनके जन्मदिन पर कुछ अनोखा उपहार देना चाहते हैं.

इसलिए हमने इस भव्य थाली को लॉन्च करने का फैसला किया, जिसका नाम हमने ’56 इंच मोदी जी की थाली’ रखा है। हम उन्हें यह थाली उपहार में देना चाहते हैं और चाहते हैं कि वह यहां आकर खाएं।

- Advertisement -

यह भी पढ़ें: Happy Birthday PM Modi Whatsapp Status Videos Download: हैप्पी बर्थडे पीएम मोदी व्हाट्सएप स्टेटस डाउनलोड

लेकिन, सुरक्षा कारणों से, हम ऐसा नहीं कर सकते, इसलिए यह उनके उन सभी प्रशंसकों के लिए है जो उनसे बहुत प्यार करते हैं। कृपया आओ और इस थाली का आनंद लो”।

विशेष थाली ग्राहकों को पुरस्कार जीतने का मौका भी देगी

- Advertisement -

“हां, हमने इस थाली के साथ कुछ पुरस्कार रखने का फैसला किया है। यदि जोड़े में से कोई भी 40 मिनट में इस थाली को खत्म कर देता है, तो हम उन्हें 8.5 लाख रुपये का पुरस्कार देंगे।

साथ ही, 17-26 सितंबर के बीच हमारे पास आने वालों में से और इस थाली को खाओ, भाग्यशाली विजेता या युगल केदारनाथ की यात्रा जीतेंगे , क्योंकि यह पीएम मोदी जी के पसंदीदा स्थलों में से एक है,” अर्दोर 2.1 के मालिक ने कहा। (एएनआई)

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group