Homeमनोरंजनएक-दूजे के हुए राहुल-दिशा... लिए सात फेरे, शादी में शामिल हुए कई...

एक-दूजे के हुए राहुल-दिशा… लिए सात फेरे, शादी में शामिल हुए कई टीवी कलाकार,

- Advertisement -

मुंबई।सिंगर राहुल वैद्य शुक्रवार (16 जुलाई) को मंगेतर दिशा परमार के साथ शादी के बंधन में बंध गए। राहुल ने घुटनों के बल पर बैठकर दिशा को अंगूठी पहनाई। इसके बाद वे एक-दूसरे के गले लगे। दिशा जहां लाल लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं राहुल ने क्रीम शेरवानी और गोल्डन साफा बांध रखा था। मांग टीका, नेकलेस और बड़े-बड़े ईयररिंग्स दिशा के लुक में चार चांद लगा रहे थे। ‘बिग बॉस 14’ से लोकप्रियता की उड़ान भरने वाले राहुल और ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ की एक्ट्रेस दिशा की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अर्शी खान से लेकर अली गोनी तक कई टीवी कलाकार शादी में शामिल हुए।

संगीत सेरेमनी के लिए कपल ने की थी खास तैयारी

- Advertisement -

शादी के फंक्शन दो दिन पहले ही शुरू हो गए थे। 14 जुलाई को दिशा की मेहंदी सेरेमनी रखी गई थी। इसमें दिशा ने गुलाबी कुर्ता और सफेद शरारा पहना था। वहीं राहुल हल्के नीले पठानी सूट में दिखे। इसके बाद 15 जुलाई को हल्दी की रस्म हुई। इसमें दिशा की सहेलियां उनके साथ थीं। सभी ने मिलकर उन्हें हल्दी लगाई और फिर दिशा के साथ जमकर पोज दिए। संगीत सेरेमनी का आयोजन भी गुरुवार रात को किया गया। इस सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए कपल ने खास तैयारी की थी। संगीत में कुछ खास दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए।
6 जुलाई को इंस्टाग्राम पर की थी शादी की अनाउंसमेंट

राहुल और दिशा ने दस दिन पहले 6 जुलाई को शादी का ऐलान किया था। दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम से एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया था, जिसमें लिखा था-अपने परिवारवालों की दुआओं के साथ, हम इस स्पेशल मोमेंट को आपके साथ शेयर करने के लिए काफी खुश हैं। इसमें लिखा था कि हम आपको बताने के लिए काफी उत्साहित हैं कि हमारी शादी 16 जुलाई को होने वाली है। हम साथ में प्यार और एकजुटता का नया अध्याय शुरू करने जा रहे हैं। इसके लिए हमें आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है। प्यार, दिशा और राहुल। आपको बता दें कि राहुल और दिशा बिग बॉस के घर में ही करीब आए थे।

- Advertisement -

Also read- https://khabarsatta.com/seoni-news/seoni-corona-positive-candidates-will-be-tested-in-maharishi-vidya-mandir-mppsc-exam/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group