OTT web show: इस तारीख से Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है एक रोमांचक रोमांस से भरा शो Aashiqana !

OTT web show: Aashiqana, an exciting romance filled show that is all set to stream on Disney+ Hotstar from this date!

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

मुंबई: डिज्नी हॉटस्टार की आने वाली स्पेशल आशिकाना, एक थ्रिलर-रोमांस, दर्शकों के सामने एक ताज़ा-नया शो लाकर इसकी पड़ताल करती है। मुंबई पर आधारित यह शो दो जिंदगियों के इर्द-गिर्द घूमता है जो एक कातिल के साये में गुजरते हैं। 

सीरीज के निर्देशक और गुल खान द्वारा निर्मित, यह शो अपने सबसे सटीक रूप में प्यार को प्रकट करने के लिए तैयार है, जब जीवन-धमकी देने वाले विरोधियों का सामना करना पड़ता है। 

- Advertisement -

जेन के स्टूडियोज के बैनर तले निर्मित, यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 6 जून, 2022 से उपलब्ध होगा, जिसमें डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रोजाना नए एपिसोड होंगे।

AASHIQANA ON DISNEY+ HOTSTAR

यह शो दर्शकों को दो परिवारों – चौहान और शर्मा से मिलवाता है, दोनों ही एक प्रिय सदस्य की असामयिक मृत्यु से प्रभावित हुए हैं। उनकी मृत्यु के आसपास का रहस्य वर्तमान में जीवन को प्रभावित करता है और नायक यश और चिक्की के जीवन को परेशान करता रहता है। 

- Advertisement -

यश और चिक्की की मुख्य भूमिकाओं में ज़ैन इबाद खान और ख़ुशी दुबे अभिनीत, नाटक में गीता त्यागी, विपुल देशपांडे, गीता बिष्ट, अंशुल सिंह, अंशु श्रीवास्तव, इंद्रजीत मोदी, मनोहर तेली, हर्षिता शुक्ला सहित एक गूढ़ कलाकारों की टुकड़ी भी शामिल है। , स्नेहा चौहान, पलाश प्रजापति, पंकज सिंह, मैरा डी मेहरा, रति पांडे और सिद्धांत कार्निक मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

निर्माता और श्रृंखला के निदेशक गुल खान ने कहा, “जब आप रोमांस और थ्रिलर के बारे में सोचते हैं, तो दो शैलियों का शायद ही कभी विलय होता है, लेकिन हॉटस्टार स्पेशल आशिकाना के साथ, हम बस यही करने के लिए तैयार हैं। यहां दर्शकों को एक असामान्य रोमांस मिलेगा जो हत्या की पृष्ठभूमि में दो टूटे दिलों के बीच खिलता है। भाग्य उन्हें पथ पार कर देता है, लेकिन हत्याएं कामदेव की भूमिका निभाती हैं। 

- Advertisement -

यह शो पहले प्रस्तुत किए गए किसी भी शो के विपरीत है और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि दर्शक कैसे प्रतिक्रिया देते हैं। इस अनूठी कहानी को प्रकाश में लाना मेरी टीम और मेरे लिए एक कठिन यात्रा रही है, और मैं हमारे साथ डिज़्नी+ हॉटस्टार के लिए आभारी हूँ।”

अभिनेता व्यक्त आभार:

अभिनेता ज़ैन इबाद खान ने कहा, “अपने आदर्श गुल खान के साथ काम करना हमेशा से एक सपना रहा है, और मुझे खुशी है कि आशिकाना के साथ यह आखिरकार सच हो गया है। वह वह नाम है जिसके साथ टेलीविजन का हर अभिनेता काम करना चाहता है, और जब से मैंने एक अभिनेता के रूप में काम करना शुरू किया, तब से वह एक प्रेरणा रही है। डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ मेरे ओटीटी डेब्यू को चिह्नित करने के लिए दोहरी मार पड़ी है। ”

अभिनेत्री ख़ुशी दुबे ने कहा, “आशिकाना में मेरा किरदार एक ऐसी लड़की के रूप में सामने आता है, जो अपनी युवावस्था में प्यार में पड़ने की प्रतीक्षा कर रही है। लेकिन यह सिर्फ सतह है, क्योंकि जैसे-जैसे हम कहानी में आगे बढ़ते हैं, हम समाज को यह साबित करने के लिए उसके साहस को देखते हैं कि वह और भी बहुत कुछ हो सकती है। उसके पास लड़ने के लिए लड़ाइयाँ हैं और जब तक वह सच्चाई का पता नहीं लगा लेती तब तक वह हार नहीं मानेगी। फीमेल लीड में इसी उग्रता ने मुझे इस प्रोजेक्ट की ओर आकर्षित किया।” 

गुल खान के निर्देशन में बनी आशिकाना में रहस्य के बीच प्यार कैसे खिलता है, यह देखने के लिए डिज़नी + हॉटस्टार में ट्यून करें, 6 जून, 2022, प्रतिदिन नए एपिसोड

- Advertisement -

Latest article