Monday, September 26, 2022
Homeमनोरंजननिया शर्मा ने बोल्ड अवतार से प्रशंसकों को चौंका दिया, गुलाबी ब्रालेट-स्कर्ट...

निया शर्मा ने बोल्ड अवतार से प्रशंसकों को चौंका दिया, गुलाबी ब्रालेट-स्कर्ट सेट में सेक्सी लग रही थी निया: PICS

Nia Sharma stunned fans with her bold avatar, looked sexy in a pink bralette-skirt set: PICS

- Advertisement -

निया शर्मा टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सेक्सी और दिलकश तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

उनका सुपर ग्लैमरस अवतार उनके प्रशंसकों और अनुयायियों द्वारा पसंद किया जाता है जो कुछ ही मिनटों में उनके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं।

‘Phoonk Le’

1003369-nia-sharma-5-phoonk
- Advertisement -

शुक्रवार को निया शर्मा को मुंबई में अपने गाने ‘फूंक ले’ गाने का प्रमोशन करते देखा गया। अभिनेत्री को अपने वॉशबोर्ड एब्स दिखाते हुए देखा गया और अपने नवीनतम अवतार में उबेर सेक्सी लग रही थी। 

Stunning

1003368-nia-sharma-4-phoonk

निया शर्मा को गुलाबी रंग के लहंगे-ब्रालेट में देखा गया। अभिनेत्री बेहद हॉट लग रही थी और अपने प्रशंसकों को स्तब्ध कर दिया। 

TV shows

- Advertisement -

निया ने 2010 में ‘काली- एक अग्निपरीक्षा’ से टेलीविजन पर डेब्यू किया था। अभिनेत्री को कुशाल टंडन के साथ ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’ में मानवी चौधरी की प्रमुख भूमिका से अपार प्रसिद्धि मिली। 

Nia Sharma-Ravi Dubey’s chemistry

निया को ‘जमाई राजा’ शो में रवि दुबे के साथ और वेब सीरीज़ ‘जमाई 2.0’ के रूप में भी देखा गया था। दोनों ने दर्शकों का ध्यान खींचा और अपनी निर्विवाद केमिस्ट्री से उन्हें शो से बांधे रखा।

Nia Sharma in reality shows

- Advertisement -

निया ने 2020 में स्टंट-आधारित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया’ जीता। पिछले साल, वह बिग बॉस ओटीटी में एक सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में भी दिखाई दीं और दर्शकों का दिल जीता।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group