NAYANTHARA VIGNESH WEDDING: नवविवाहिता नयनतारा और विग्नेश शिवन विवाह समारोह के एक दिन बाद पहुंचे तिरुपति मंदिर

NAYANTHARA VIGNESH WEDDING: Newlyweds Nayanthara and Vignesh Shivan arrive at Tirupati temple a day after the wedding ceremony

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

चेन्नई: शादी के एक दिन बाद, निर्देशक विग्नेश शिवन और अभिनेत्री नयनतारा ने शुक्रवार को पवित्र तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम में पूजा-अर्चना की। 

सूत्रों ने कहा कि दंपति शुक्रवार की सुबह तिरुपति के लिए रवाना हुए और वहां भगवान बालाजी के दर्शन किए।

- Advertisement -

विग्नेश शिवन ने अपनी शादी की घोषणा करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि उन्होंने मूल रूप से तिरुपति में शादी करने की योजना बनाई थी, लेकिन फिर रसद मुद्दों के कारण इस विचार को छोड़ना पड़ा।

विग्नेश ने जहां पारंपरिक वेशती और सफेद शर्ट पहनी थी, वहीं नयनतारा पीले रंग की साड़ी पहने नजर आईं।

- Advertisement -

गुरुवार को, विग्नेश शिवन ने अपने जीवन के प्यार, अभिनेत्री नयनतारा को महाबलीपुरम के एक रिसॉर्ट में एक भव्य और शानदार समारोह में परिवार के करीबी सदस्यों और फिल्म उद्योग के कई दोस्तों की उपस्थिति में शादी की।

विग्नेश शिवन ने सुबह लगभग 10.24 बजे अभिनेत्री नयनतारा के गले में पवित्र ‘थाली’ बांध दी, यहां तक ​​​​कि शादी के लिए एकत्र हुए मेहमानों ने नवविवाहित जोड़े पर अपना आशीर्वाद बरसाया।

- Advertisement -

Latest article