Wednesday, February 1, 2023
HomeदेशHANU-MAN Release Date: इस दिन देश में तहलका मचाएगी हनुमान फिल्म, लगेंगे...

HANU-MAN Release Date: इस दिन देश में तहलका मचाएगी हनुमान फिल्म, लगेंगे जय हनुमान के जयकारे

HANU-MAN Release Date: हनु-मन को तेलुगु सिनेमा की पहली सुपरहीरो फिल्म बताया जा रहा है। रिलीज़ की तारीख, स्टार कास्ट, बजट और अन्य अपडेट देखें।

- Advertisement -

HANU-MAN Release Date: टॉलीवुड फिल्म उद्योग, जो वर्तमान में अपने सुनहरे दौर का आनंद ले रहा है, बाहुबली, आरआरआर, पुष्पा: द राइज, आदि जैसे बड़े ब्लॉकबस्टर के बाद हनु-मेंन (HANU-MAN) नामक एक और पैन-इंडिया फिल्म देने के लिए तैयार है।

तेलुगु सिनेमा की पहली सुपरहीरो फिल्म मानी जाने वाली, हनु-मेंन (HANU-MAN) प्रशांत वर्मा द्वारा लिखित और निर्देशित है, जो अवे (2018) और ज़ोंबी रेड्डी (2021) जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं।

- Advertisement -

वर्मा एक दूरदर्शी निर्देशक हैं, जिन्हें अपनी ज़बरदस्त अवधारणाओं के साथ तेलुगु संस्कृति को फिर से परिभाषित करने के लिए जाना जाता है। फिल्म की घोषणा उनके द्वारा 29 मई, 2021 को उनके जन्मदिन के मौके पर की गई थी और तब से इसने भारतीय सुपरहीरो के प्रति उत्साही लोगों की रुचि को बढ़ा दिया है।

फिल्म को आधिकारिक तौर पर जून 2021 में एक पूजा समारोह के साथ लॉन्च किया गया था, और फिल्मांकन भी उसी दिन शुरू हुआ था। सितंबर 2021 में, मॉलीवुड हार्टथ्रोब दुलारे सलमान ने फिल्म का पहला लुक लॉन्च किया।

हनु-मेंन स्टार कास्ट (HANUMAN STAR CAST)

प्राइमशो एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, फिल्म में होनहार और युवा प्रतिभा, तेजा सज्जा, हनुमंथु के रूप में मुख्य भूमिका में हैं। उन्हें आखिरी बार Sci-Fi रोमांटिक फिल्म अद्भुतम में देखा गया था, जो सीधे नवंबर 2021 में Disney+ Hotstar पर रिलीज़ हुई थी।

तेजा के साथ, फिल्म में मीनाक्षी के रूप में अमृता अय्यर, अंजम्मा के रूप में बहुमुखी अभिनेत्री वरलक्ष्मी सरथकुमार, माइकल के रूप में विनय राय और मुख्य भूमिका में राज दीपक शेट्टी भी हैं।

हनु-मेन रिलीज की तारीख (HANUMAN RELEASE DATE)

सुपरहीरो फिल्म 12 मई 2023 को तेलुगु और डब हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ संस्करणों में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर रिलीज डेट का ऐलान किया।

HANU-MAN Release Date: इस दिन देश में तहलका मचाएगी हनुमान फिल्म, लगेंगे जय हनुमान के जयकारे

इस बीच, यह भी बताया गया है कि ज़ी नेटवर्क द्वारा फिल्म के हिंदी और तेलुगु संस्करणों के गैर-नाटकीय अधिकारों को भारी मात्रा में खरीदा गया है। 16 करोड़।

हनुमान टीज़र (HANUMAN TEASER)

फिल्म का टीज़र 15 नवंबर, 2022 को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन अनुभवी सुपरस्टार कृष्णा के निधन से इंडस्ट्री सदमे में आ गई, जिसके कारण टीज़र लॉन्च इवेंट को स्थगित कर दिया गया। बाद में, 21 नवंबर, सोमवार को टीज़र जारी किया गया, यह एक एक्शन पौराणिक ड्रामा है, वीएफएक्स समृद्ध और आश्चर्यजनक लगता है।

HANU-MAN Release Date: इस दिन देश में तहलका मचाएगी हनुमान फिल्म, लगेंगे जय हनुमान के जयकारे

निर्माताओं ने फिल्म के बेहद आकर्षक टीज़र से पूरे देश को चकित कर दिया।

फिल्म के बारे में (About HANUMAN FILM)

अंजनाद्री के काल्पनिक ब्रह्मांड में सेट, हनु-मन वर्मा के प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स का एक हिस्सा है। फिल्म हिंदू भगवान हनुमान से प्रेरित है। निर्देशक प्रशांत वर्मा के अनुसार, फिल्म का शीर्षक हनुमान कई लोगों को समर्पित है, जो हिंदू पौराणिक कथाओं में किसी महाशक्ति या महानायक के बारे में सोचते समय भगवान हनुमान के बारे में सोचते हैं।

दिसंबर 2022 में, हनु-मन की टीम फिल्म के लिए एक अंडरवाटर सीक्वेंस की शूटिंग के लिए मुंबई में थी।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments