Crime Beat: साई ताम्हणकर का लेस्बियन लिपलॉक, आदिनाथ कोठारे का डैशिंग तेवर; ‘क्राइम बीट’ सीरीज का टीजर रिलीज

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
Crime-Beat-Web-Series

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Crime Beat Web Series: इस समय ओटीटी पर कई क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज (Crime Thriller Web Series) आ रही हैं। हाल ही में ‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ (City Of Dreams) के सीजन 3 को काफी पसंद किया गया था। 

अब इसी के बाद ‘क्राइम बीट’ नाम की एक ऐसी ही थ्रिलर वेब सीरीज (Crime Beat Thriller Web Series) जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाली है. इस वेब सीरीज़ का टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया गया है और इससे एक अलग ही रोमांच का अनुभव होगा।

एक मिनट और 20 सेकंड के टीजर में वेब सीरीज के मुख्य अभिनेता साकिब सलीम एक पत्रकार की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक कहानी के लिए किसी के निशाने पर है, इतना ही नहीं बल्कि वह कहानी में एक सच्चाई को उजागर करने की बात भी करता नजर आ रहा है।

 इसके साथ ही टीजर में कॉमनवेल्थ गेम्स में भ्रष्टाचार और राजनीतिक नेताओं के बीच संबंधों पर टिप्पणी की गई है।

इससे टीज़र और भी रोमांचक हो जाता है। साकिब सलीम, कैंडी स्टार राहुल भट इसमें कलाकार हैं। इसके अलावा ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी इसमें एक छोटी सी भूमिका निभा रही हैं। इसके साथ ही किशोर कदम, आदिनाथ कोठारे, साई ताम्हनकर जैसे मराठी कलाकार भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

Crime Beat | Official Teaser | Saqib S, Saba A, Danish H, Rahul B | A ZEE5 Original | Coming Soon

आदिनाथ कोठारे एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे हैं और उनका डैशिंग अवतार दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस वेब सीरीज में हमेशा की तरह सई ताम्हणकर बोल्ड रोल में नजर आएंगी। सीरीज में सई के किरदार के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन हमें इसमें उनके कुछ बोल्ड सीन देखने को मिलेंगे।

इस सीरीज के टीजर में उन बोल्ड सीन्स की झलक हमें देखने को मिल रही है. इसके अलावा, हमें स्विमिंग पूल में साईं के एक बहुत ही हॉट समलैंगिक लिपलॉक दृश्य की भी झलक मिलती है। टीजर में सई के किरदार और इस लेस्बियन लिपलॉक की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. अब हर कोई ये देखने के लिए एक्साइटेड है कि आखिर इस सीरीज में क्या देखने को मिलेगा. अभी इस सीरीज के एग्जिबिशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। सुधीर मिश्रा और संजीव कौल की यह ‘क्राइम बीट’ सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘जी5’ पर रिलीज होगी।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment