Sunday, December 4, 2022
HomeमनोरंजनBigg Boss OTT Grand Finale: सलमान खान की एंट्री से पहले यहां...

Bigg Boss OTT Grand Finale: सलमान खान की एंट्री से पहले यहां देखें ग्रैंड फिनाले लाइव

- Advertisement -

बिग बॉस ओटीटी’का सफर अपने अंतिम पड़ाव पर है। इस शो के ग्रैंड फिनाले में केवल 3 दिन शेष है। जहां दिव्या अग्रवाल, शमिता शेट्टी, राकेश बापट, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन सहित प्रतियोगी फाइनल वीक में पहुंच गए हैं। शो के फैंस बिग बॉस ओटीटी की ताज किसके सिर पर सजेगा ये देखने के लिए बेताब हैं। अगर आप भी रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी (ओवर द टॉप) के ग्रैंड फिनाले को लेकर बेहद उत्साहित हैं, तो यह खबर आपके फायदेमंद साबित हो सकती है।


रिपोर्ट की मानें तो शो के फिनाले से पहले दो कंटेस्टेंट का पत्ता साफ होगा और 4 बचे हुए प्रतियोगी फिनाले में पहुंचेंगे। कहा जा रहा कि जो भी कंटेस्टेंट्स पब्लिक की वोटों के बाद बच जाएंगे, वो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का भी हिस्सा बनेंगे। फिलाने के दिन करण जौहर होस्ट करेंगे और विनर के नाम का ऐलान करेंगे।बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ करीब 5 हफ्ते पहले यानी 8 अगस्त को शुरू हुआ था। शो में बतौर कनेक्शन स्टार्स ने घर में एंट्री की थी। शो अपने आखिर पड़ाव पर पहुंच गया है।

- Advertisement -


कब और कहां देखें बिग बॉस ओटीटी लाइव?
‘बिग बॉस ओटीटी’ का फिनाले 18 सितंबर को शाम 7 बजे से शुरू होगा। यह वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म वूट सेलेक्ट पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा। फिनाले को अपनी स्क्रीन पर देखने के लिए आपके पास वूट प्रीमियम सब्सक्रिप्शन होना चाहिए। बिग बॉस 15 का प्रीमियर टीवी पर 3 अक्टूबर को रात 9 बजे होगा। सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो सोमवार से शुक्रवार तक रात 10:30 बजे प्रसारित होगा और वीकेंड का वार शनिवार और रविवार को रात 9 बजे प्रसारित होगा। सलमान ने प्रोमो में हिंट दिया है कि ‘बिग बॉस 15’ की शुरुआत जंगल से हो सकती है। ऐसी चर्चा है कि शो में प्रतिभागियों को कम-से-कम सुविधाएं प्रदान की जाएंगी।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments