Friday, August 12, 2022
Homeमनोरंजनबिग बॉस की कंटेस्टेंट ने शादी के बाद की आत्महत्या की कोशिश;...

बिग बॉस की कंटेस्टेंट ने शादी के बाद की आत्महत्या की कोशिश; इस कारण उठाया कदम

"उसके परिवार ने मुझे बताया ..."

- Advertisement -

बिग बॉस कन्नड़ की प्रतियोगी अभिनेत्री चित्रा कोट्टुर ने अपने निवास पर आत्महत्या का प्रयास किया है। शादी के बाद हुए विवाद के कारण चैत्र ने यह कदम उठाया है। 8 अप्रैल को, चैत्र ने फिनाइल पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। उसे अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल, आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, चैत्र की हालत स्थिर है।

कुछ दिनों पहले, चैत्र ने स्थानीय पुलिस के अनुसार, एक उद्यमी नागार्जुन से शादी की। नागार्जुन के परिवार ने उनके रिश्ते को स्वीकार नहीं किया, जिससे उनकी शादी में बाधा आई। पुलिस के अनुसार, नागार्जुन ने यह भी कहा था कि कुछ लोगों के दबाव के कारण उन्होंने शादी कर ली। उसने कहा कि उसे कुछ लोगों के दबाव के कारण ही शादी करनी पड़ी, फिर भी वह शादी नहीं करना चाहती थी।

- Advertisement -

अभी पिछले महीने ही मंदिर में चैत्र और नागार्जुन की शादी की तस्वीरें वायरल हुई थीं। पुलिस ने कहा कि चैत्र नागार्जुन के साथ पिछले कुछ सालों से रिश्ते में है। चैत्र ने अपने परिवार की उपस्थिति में नागार्जुन के साथ एक मंदिर में शादी के बंधन में बंधे। लेकिन नागार्जुन के परिवार ने चैत्र पर गंभीर आरोप लगाए हैं। नागार्जुन के परिवार ने उन पर धमकी देने और शादी करने का आरोप लगाया है।

फिर मामला कोलार के पुलिस स्टेशन पहुंचा। फिर दोनों के परिवारों को थाने बुलाया गया। यह बात स्थानीय समाचार संगठनों ने कही। उसने रिपोर्ट में यह भी कहा कि चैत्र को उसके घर में प्रवेश से वंचित कर दिया गया था क्योंकि नागार्जुन के परिवार ने शादी को मंजूरी नहीं दी थी।

- Advertisement -

“उनके परिवार ने मेरे और मेरे काम के बारे में बुरे शब्दों का इस्तेमाल किया। इतना ही नहीं, मुझे धमकी दी कि अगर मैंने उसे जाने नहीं दिया तो वह उसे मार देगा। इसलिए मैंने पुलिस से इस मामले पर चर्चा करने को कहा। ” यही बात चैत्र ने कही, पुलिस ने कहा।

चैत्र कोटरु ने बिग बॉस कन्नड़ के 7 वें संस्करण में भाग लिया था। उन्होंने बिग बॉस में आने से पहले कुछ श्रृंखलाओं के लिए कहानियाँ लिखी हैं। उन्होंने सुजीदरा फिल्म में भी काम किया है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group