Homeमनोरंजनभोजपुरी एक्ट्रेस Neha Shree का फेसबुक पेज हैक, उनकी अनदेखी तस्वीरें; VIDEO...

भोजपुरी एक्ट्रेस Neha Shree का फेसबुक पेज हैक, उनकी अनदेखी तस्वीरें; VIDEO VIRAL!

भोजपुरी स्टार नेहा श्री एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं, जिनकी सक्रिय इंस्टाग्राम उपस्थिति भी है।

- Advertisement -

नई दिल्ली: भोजपुरी अभिनेत्री नेहा श्री का फेसबुक पेज हाल ही में हैक किया गया था और कथित तौर पर कुछ अश्लील सामग्री ऑनलाइन पोस्ट की गई थी। स्टारलेट ने इसके खिलाफ एक याचिका दायर की और दिल्ली उच्च न्यायालय ने मंगलवार को जवाब मांगा, जिसमें फेसबुक और अन्य को उसके फेसबुक पेज तक पहुंच बहाल करने के निर्देश देने की मांग की गई। 

नेहा श्री कौन है?

नेहा श्री एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं, जिनकी सक्रिय इंस्टाग्राम उपस्थिति भी है। उसके चने पर 266K से अधिक अनुयायी हैं और नियमित रूप से दिलचस्प वीडियो / तस्वीरें ऑनलाइन पोस्ट करते हैं। उनके फेसबुक पेज के हैक होने के विवाद के बीच, उनकी कुछ तस्वीरें और पोस्ट वायरल हो गईं। यहाँ एक नज़र डालें:

- Advertisement -

क्या है नेहा श्री का फेसबुक विवाद?

नेहा श्री की याचिका पर न्यायमूर्ति रजनीश भटनागर की पीठ ने सुनवाई की, जिन्होंने इस मामले में उत्तरदाताओं – फेसबुक , दिल्ली सरकार और दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया और उन्हें सूचीबद्ध करते समय मामले में जवाब दाखिल करने के लिए कहा। मामले की अगली सुनवाई 28 मार्च को

- Advertisement -

आईएएनएस के मुताबिक, एड. कार्तिकेय माथुर और एड. अभिनेत्री का प्रतिनिधित्व कर रहे केके शुक्ला ने उच्च न्यायालय को अवगत कराया कि 20 नवंबर को फेसबुक पेज को हैक करने की शिकायत दर्ज की गई है।

पृष्ठ से अश्लील, अनैतिक और अवैध सामग्री को हटाने और इसे पुनर्स्थापित करने के लिए, वकीलों ने मामले में पुलिस जांच की मांग करते हुए अदालत के निर्देश की मांग की।

- Advertisement -

याचिकाकर्ता ने प्रस्तुत किया कि वह एक प्रमुख भोजपुरी अभिनेत्री हैं और विभिन्न टेलीविजन शो में भी दिखाई दे रही हैं, और उन्हें राष्ट्रीय गौरव पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था।

उन्होंने 2012 में अपना फेसबुक अकाउंट और पेज शुरू किया और तब से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसके 40 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए।

हालाँकि, पेज 19 अक्टूबर की रात को हैक हो गया और उसे फेसबुक से एक ईमेल प्राप्त हुआ जिसमें कहा गया कि उसे नेहा श्री फेसबुक पेज के व्यवस्थापक के रूप में हटा दिया गया है।

मेल प्राप्त करने के तुरंत बाद, फेसबुक के साथ हैकिंग के बारे में सूचित करने की शिकायत की गई। हालाँकि, उसे केवल “ऑटो-जेनरेटेड” और “प्री-टाइप्ड” संदेश प्राप्त हुए, जबकि उसकी पहुँच को पुनर्स्थापित करने के लिए कुछ भी नहीं किया गया था।

हैकिंग के 30 दिन बाद भी शहर में फेसबुक के विभिन्न कार्यालयों में शिकायत के बावजूद समस्या का समाधान नहीं हुआ है.

नेहा श्री ने भोजपुरी फिल्म उद्योग में रवि किशन, अरविंद अकेला कल्लू सहित कुछ प्रसिद्ध नामों के साथ काम किया है। उन्होंने सिक्का (2015), कजराली नखराली (2016), हम हैं वंडर बॉयज और एक्शन राजा जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। 

2018 में, नेहा श्री को सुगना 2 में चित्रित किया गया था, जिसके बाद एक भोजपुरी नाटक मोहब्बत मिथ लागेला था। इसका निर्देशन रंजन शर्मा ने किया है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments