Homeमनोरंजन'लंबी जुदाई' के सेलिब्रेशन में 'रश्के कमर' की घोषणा

‘लंबी जुदाई’ के सेलिब्रेशन में ‘रश्के कमर’ की घोषणा

हाल ही में इनका "भोले हैं शम्भू" गीत रिलीज हुआ था। यह गाना भी वाई के सीरीज से जारी हुआ था जिसे बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

- Advertisement -

मुंबई/अनिल बेदाग़ : मुम्बई में हुए एक शानदार इवेंट में संगीतकार और वीडियो डायरेक्टर योगेश कुमार का बर्थडे बहुत धूमधाम से मनाया गया। यहां उनके आने वाले प्रोजेक्ट रश्के कमर का एनाउंसमेंट भी किया गया जिसे योगेश कुमार ने रिक्रिएट किया है। इसमें किम्मी शर्मा ने आवाज़ दी है और वही इसके वीडियो में भी नजर आएंगी।

सिंगर किम्मी शर्मा का सॉन्ग “लंबी जुदाई” के व्यूज एक मिलियन से ज़्यादा हो गए हैं। उसका सेलेब्रेशन भी योगेश कुमार के जन्मदिन समारोह में मनाया गया। लंबी जुदाई गीत को योगेश कुमार ने रिक्रिएट किया है जबकि वीडियो भी उन्होंने ही डायरेक्ट किया है। इस वीडियो में किम्मी शर्मा नजर आ रही हैं। ये गीत वाई के सीरीज से रिलीज़ हुआ है और रश्के कमर भी इसी म्यूजिक कम्पनी से रिलीज होगा।

- Advertisement -

आपको बता दें कि सिंगर और परफॉर्मर किम्मी शर्मा पिछले 15 वर्षों से एक प्रोफेशनल सिंगर के तौर पर काम कर रही हैं। दूसरी तरफ योगेश कुमार पिछले 17 वर्षो से संगीत से जुड़े हैं। हाल ही में इनका “भोले हैं शम्भू” गीत रिलीज हुआ था।  यह गाना भी वाई के सीरीज से जारी हुआ था जिसे बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब सबकी निगाहें रश्के कमर गीत पर हैं जो जल्द रिलीज होने वाला है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group