Home » मनोरंजन » OTT पर रिलीज़ हो सकती है अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी, रिलीज़ बार-बार स्थगित होने से थके मेकर्स!

OTT पर रिलीज़ हो सकती है अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी, रिलीज़ बार-बार स्थगित होने से थके मेकर्स!

By Khabar Satta

Published on:

Follow Us

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

नई दिल्ली। एकतरफ जहां बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज़ पर बार-बार तलवार लटक रही है। जैसे-तैसे हालात ठीक होने के साथ ‘सर्यूवंशी’ को इसी साल रिलीज़ करने का ऐलान किया गया। लेकिन कुछ दिन पहले इस रिलीज़ को फिर से टाल दिया गया। 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही अक्षय कुमार की फिल्म को फिलहाल अनिश्चितकाल तक के लिए टाला गया है। पर अब फिल्म की रिलीज़ से जुड़ी एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही है।

स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक अगर थिएटर फिर से ज्यादा लंबे वक्त तक बंद रहे तो निर्देशक रोहित शेट्टी ‘सूर्यवंशी’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ कर सकते हैं। वेबसाइट से बातचीत में एक सूत्र ने बताया, ‘अगर कोरोना का प्रकोप कम नहीं हुआ और सिनेमाहॉल फिर से नहीं खुले…अगर ऑडियंस सिनेमाघरों में नहीं आ रही है…या कुछ राज्यों में सिनेमाघरों को खोला जा रहा है और कुछ राज्यों में नहीं….तो इस स्थिति में अब हम दूसरे ऑप्शन्स पर भी विचार कर रहे हैं। हो सकता है कुछ राज्यों में या देशों में इस थिएटर में रिलीज़ किया जाए और कुछ जगह डिजिटल। मतलब हम अब और ज्यादा इसकी रिलीज़ को आगे नहीं बढ़ाएंगे। अब बस बेस्ट ऑप्शन की तलाश कर रहे हैं’।

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी की इस मल्टी स्टारर फिल्म के पिछले साल यानी 2020 के जून में रिलीज़ किया जाना था। लेकिन कोरोना महामारी की वजह से देश में लॉकडाउन लागू हो गया और थिएटर्स बंद होने की वजह से कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हो सकी। साल के अंत तक थिएटर्स खोल दिए गए, लेकिन महामारी के डर से किसी भी पड़े निर्देशक ने अपनी फिल्म रिलीज़ करने का अनाउंस नहीं किया। पर साल 2021 में कई फिल्में रिलीज़ होनी हैं जिसमें एक ‘सूर्यवंशी’ भी थी। पर महाराष्ट्र में फिर से लॉकडाउन की स्थिति बन रही है ऐसे में फिल्म को फिर से स्थगित कर दिया गया है। ‘सूर्यवंशी’ के अलावा अप्रैल में रिलीज़ होने जा रहीं दो और फिल्म कंगना की ‘थलाइवी’ और अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी की ‘चेहरे’ भी स्थगित हो गई है।

Khabar Satta

खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता

Leave a Comment

HOME

WhatsApp

Google News

Shorts

Facebook