Home » क्रिकेट » आईपीएल 2023 में आज के LSG vs RCB गेम के लिए TOP 3 उप-कप्तान के ये होंगे विकल्प

आईपीएल 2023 में आज के LSG vs RCB गेम के लिए TOP 3 उप-कप्तान के ये होंगे विकल्प

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
LSG-vs-RCB-Vice-Captain

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

इस चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में सबसे प्रतीक्षित रिवर्स फिक्स्चर में से एक लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच हैवीवेट संघर्ष होगा। यह मैच लखनऊ के एकाना स्पोर्ट्स सिटी में होगा और शाम 7:30 बजे (IST) शुरू होगा।

लखनऊ ने आखिरी गेम में आईपीएल 2023 के इतिहास में दूसरा सबसे बड़ा स्कोर पोस्ट किया , जब उन्होंने पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के खिलाफ बोर्ड पर 267 रन बनाए।

इस लेख में, हम एकाना स्पोर्ट्स सिटी में आज के एलएसजी बनाम आरसीबी खेल के लिए उप-कप्तान के शीर्ष 3 विकल्पों पर एक नज़र डालते हैं:

1. विराट कोहली (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर)

कोहली का पुनरुत्थान एक ऐसा रहा है जिसके बारे में बहुत बात की गई है। विशुद्ध रूप से अपने उच्च क्रिकेटिंग मानकों के आधार पर कुछ सुस्त अवधि के बाद, विराट आईपीएल में शासन करने के लिए वापस आ गया है। वह इस सीज़न में आरसीबी के दूसरे सबसे बड़े स्कोरर हैं और उन्होंने केवल 8 मैचों में 333 रन बनाए हैं।

विराट कोहली ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ आरसीबी के पिछले मैच में अर्धशतक लगाया था। आपकी फैंटेसी टीम में उनका योगदान आपको बहुत सारे अंक दिला सकता है।

2. काइल मेयर्स (लखनऊ सुपर जायंट्स)

आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स के इतना अच्छा प्रदर्शन करने का एक मुख्य कारण काइल मेयर्स द्वारा अपनी टीम को दी जा रही आक्रामक शुरुआत है। आपकी फंतासी टीम में मेयर एक अच्छा उप-कप्तान विकल्प हो सकते हैं क्योंकि वह कुछ तेज रन बना सकते हैं और आपको अपने साथियों के बीच खड़ा कर सकते हैं।

अब तक के 8 आईपीएल 2023 मैचों में, वेस्टइंडीज के हार्ड-हिटिंग बल्लेबाज ने 297 रन बनाए हैं और 160.54 की धमाकेदार स्ट्राइक-रेट की है। पिछले गेम बनाम पीबीकेएस में, मेयर्स ने केवल 24 गेंदों में 54 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

3. मोहम्मद सिराज (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर)

मोहम्मद सिराज को अपनी फैंटेसी टीम का उप-कप्तान बनाना इस एलएसजी बनाम आरसीबी गेम में आपके द्वारा किए गए सबसे चतुर चालों में से एक हो सकता है। सिराज शानदार फॉर्म में हैं और अब तक 8 मैचों में 14 विकेट हासिल कर चुके हैं।

वह इस आईपीएल सीजन में अब तक आरसीबी के सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं और डेथ के साथ-साथ नई गेंद से भी बहुत अच्छी गेंदबाजी कर सकते हैं। सिराज के शेयरों में काफी अंतर आया है और वह निश्चित रूप से आपकी फंतासी टीम के लिए एक अच्छा जोड़ हो सकता है।

पिछली बार जब दोनों टीमों ने आईपीएल 2023 में एक-दूसरे पर तलवारें लहराई थीं, तब मोहम्मद सिराज ने 3 विकेट लिए थे।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment