Friday, August 12, 2022
Homeक्रिकेटश्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, शिखर धवन करेंगे कप्तानी

श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, शिखर धवन करेंगे कप्तानी

- Advertisement -

डेस्क।जुलाई में होने वाले श्रीलंका दौरे के बीसीसीआई ने भारतीय टीम को ऐलान कर दिया है। टीम में शिखर धवन को कप्तान बनाया गया है। तो वहीं तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को उप कप्तान नियुक्त किया गया है। एक युवा स्कॉड बनाने पर जोर दिया गया है और कई नए खिलाड़ियों को मौका भी दिया गया है।

श्रीलंका दौरे की नए टीम में बल्लेबाजी शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिकल, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, नितीश राणा, इशान किशन और संजू सैमसन को जगह दी गई है। आलराउंडर के तौर पर हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या और के गौतम को शामिल किया गया है।

- Advertisement -

कई ऐसे खिलाड़ियों को शामिल किया गया है जिनका आईपीएल में शानदार प्रदर्शन रहा है। एक नजर में टीम काफी संतुलित दिखाई पड़ रही है और आलराउंडरों को भी काफी तरजीह दी गई है। हार्दिक पांड्या का चोट के बाद फिर वापसी करना भी टीम के लिए अच्छे संकेत हैं।

शिखर धवन (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पड़िक्कल, रुतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नीतीश राणा, ईशान किशन, संजू सैमसन, यजुवेंद्र चहल, राहुल चाहर, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, कृष्णप्पा गौतम, क्रुणाल पांड्या, वरुण चक्रवर्ती, दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया.

- Advertisement -

Also read- https://khabarsatta.com/bollywood/dilip-kumar-98-years-old-returned-from-the-hospital-after-recovering/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group