SRI vs AUS: 18 गेंदों में बनाने थे 59 रन, इस बल्लेबाज ने किया वो कमाल जो जो दुनिया का कोई बल्लेबाज नहीं कर पाया

SRI vs AUS: 59 runs to be scored in 18 balls, this batsman did what no batsman in the world could do

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

SRI vs AUS T20:  टी20 क्रिकेट के मैच में एक जबरदस्त खिलाडी दसुन शनाका (Dasun Shanaka) ने धोनी (MS DHONI) की तरह मैच फिनिश कर सभी को आश्चर्य चकित कर दिया , अभी के समय पर सभी का ध्यान उन्ही पर है, इस खिलाड़ी ने टी20 में वो कारनामा किया है जो आज से पहले कभी नहीं हुआ था.

SRI vs AUS में Dasun Shanaka ने आखिरी 3 ओवर में पलट दी बाजी

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच पल्लेकेले में खेला गया टी20 मैच में एक जबरदस्त रोमांचक पारी देखने को मौका मिली, इस मैच में श्रीलंका ने एक प्रकार से हारी हुई बाजी को पलटकर मैच अपने नाम किया, जो की एक खिलाड़ी ने अकेले ही कर दिखाया .

- Advertisement -

श्रीलंका को ये मुकाबला जीतने के लिए 3 ओवर में 59 रनों की जरूरत थी और टीम ने 6 विकेट गंवा दिए थे, लेकिन श्रीलंका के मंसूबे कुछ और ही थे और उन्होंने यादगार जीत दर्ज की. 

इस खिलाड़ी ने किया ये कारनामा

श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका (Dasun Shanaka) और चमिका करुणारत्ने (Chamika Karunaratne) ने मिलकर ये कारनामा किया. टी20 इंटरनेशनल मैचों में इस मैच से पहले कभी भी 3 ओवर में 59 रनों का लक्ष्य हासिल नहीं किया गया था. दसुन शनाका ने 25 गेंदों पर नाबार 54 रन. इस दौरान उन्होंने 5 चौका और 4 छक्के जड़े, शनाका ने अपनी आखिरी 13 गेंदों पर 48 रन बनाए. चमिका करुणारत्ने ने भी नाबाद 14 रन बनाए.

- Advertisement -

Latest article