Janhit Mein Jaari BOX Office Collection: ‘कॉन्डम गर्ल’ की कहानी जीत रही लोगो का दिल, दूसरे दिन हुई खूब कमाई!

Janhit Mein Jaari BOX Office Collection: The story of 'Condom Girl' is winning the hearts of the people, earning a lot on the second day!

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

Janhit Mein Jaari Day 2 Box Office Collection: भले ही इस फिल्म के रिलीज़ से पहले विवाद छिड गया था क्योंकि फिल्म जनहित में जारी (Janhit Mein Jaari) विवादित आइडिए के थिएटर में रिलीज हुई. हालाँकि फिल्म की बात करें तो इस फिल्म की कहानी लोग काफी पसंद कर रहे है, फिल्म जनहित में जारी (Janhit Mein Jaari) रिलीज के दूसरे दिन फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिल रहा है.

Janhit Mein Jaari दे सकती है अच्छी टक्कर

नुसरत भरूचा की फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो भले ही पहले दिन फिल्म में उछाल नहीं थी परन्तु दूसरे दिन फिल्म ने अच्छी कमाई की , दुसरे दिन की बात करें तो पहले दिन के मुकाबले दुसरे दिन कलेक्शन में काफी सुधार आया है और फिल्म इसी स्पीड में आगे बढती रही तो जल्द ही बड़ी बड़ी फिल्मो को टक्कर देने की तैयारी में जुट सकती है

- Advertisement -

दर्शकों को फिल्म की तरफ आकर्षित करने के लिए मेकर्स ने मूवी की टिकट भी काफी कम रखी है. फिल्म की टिकटें 100 रुपये में भी उपलब्ध हैं. मेकर्स का मानना था कि ऐसा करने से फिल्म की टिकट ज्यादा से ज्यादा बिकेंगी.

Janhit Mein Jaari Box Office Collection ( फिल्म की कमाई)

शुक्रवार को शुरू दिन फिल्म ने सिर्फ 43 लाख रुपये ही कमाए थे वहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को फिल्म ने 70 लाख रुपये कमा लिए हैंम हालाँकि अब लगातार इस फिल्म की कमाई के बढ़ने के काफी आसार हैं और अगर ऐसा होता है तो नुसरत की ये फिल्म कमाल कर जाएगी.

Janhit Mein Jaari फिल्म की कहानी

- Advertisement -

आपको बता दें, नुसरत भरूचा की फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) की कहानी एक कॉन्डम बेचने वाली लड़की के बारे में है. समाज की रूढ़िवादी सोच को चुनौती देती इस फिल्म में मनोरंजन का तड़का भी भरपूर दिया गया है.

- Advertisement -

Latest article