Homeक्रिकेटइस भारतीय गेंदबाज के मुरीद हुए सचिन तेंदुलकर, बताया भारत का सर्वश्रेष्ठ...

इस भारतीय गेंदबाज के मुरीद हुए सचिन तेंदुलकर, बताया भारत का सर्वश्रेष्ठ डेथ ओवर गेंदबाज

Sachin Tendulkar admired this Indian bowler, said India's best death over bowler

- Advertisement -

आईपीएल का मुकाबला अंतिम चरण में पहुंच चुका है। कई टीमें प्लेऑफ में पहुंच चुकी है। इसी बीच 31 वर्षीय रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने शानदार प्रदर्शन किया है।

उनके इस प्रदर्शन को देखकर अब क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी मुरीद हो गए हैं। उन्होंने हर्षल पटेल की गेंदबाजी को देखकर जमकर तारीफ की है।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि हर्षल पटेल ने अपनी विविधताओं को खूबसूरती से तराशा है और वहां डेथ ओवरों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

आरसीबी के हर्षल पटेल का रहा अच्छा प्रदर्शन

दरअसल रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की तरफ से खेल रहे हर्षल पटेल शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। हर्षल पटेल ने 2021 के आईपीएल मुकाबले में 15 मैचों में 32 विकेट लेकर पर्पल कैप अपने नाम की थी। व

- Advertisement -

हीं इस साल भी उनका अच्छा खासा प्रदर्शन रहा है। उन्होंने 12 मैचों में 18 विकेट झटके हैं। इस बार बेंगलुरु टीम ने उन्हें 10.75 करोड रुपए में वापस खरीदा था।

अगर उनकी आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने 96 विकेट अभी तक लिए हैं। वहीं 13 मैचों में 14 अंक है और अगर वहां गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपना आखिरी लीग मैच जीत लेते हैं तो उनके पास अंतिम चार में जगह बनाने का मौका भी है। वहीं टीम इस वक्त पटेल पर भरोसा करेगी और अच्छा प्रदर्शन भी करेगी।

सचिन तेंदुलकर ने बताया सर्वश्रेष्ठ डेथ ओवर गेंदबाज

- Advertisement -

वहीं सचिन तेंदुलकर ने हर्षल पटेल की जमकर तारीफ की है। सचिन तेंदुलकर ने हर्षल पटेल को डेथ ओवरों में सबसे शक्तिशाली गेंदबाज बताया है। उन्होंने कहा कि हर्षल पटेल की गेंदबाजी में हर मैच के साथ सुधार हुआ है। उन्होंने अपनी विविधताओं को खूबसूरती से तराशा है।

वहां डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करते हैं। इसलिए वहां देश के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक है। उनके प्रदर्शन के बाद सचिन तेंदुलकर के द्वारा जमकर तारीफ की गई है। वहीं हर्षल पटेल ने अपनी टीम को निराश नहीं किया और अच्छा प्रदर्शन भी कर रहे हैं।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments