Sunday, January 29, 2023
Homeक्रिकेटIND vs SL T20: सूर्यकुमार के लिए गौतम गंभीर के ट्वीट से...

IND vs SL T20: सूर्यकुमार के लिए गौतम गंभीर के ट्वीट से भड़के प्रशंसक; कहा, ‘यह’ आपसे उम्मीद नहीं थी

Gautam Gambhir Tweet: राजकोट में सूर्यकुमार यादव के शतक के बाद गौतम गंभीर ने उन्हें टेस्ट टीम में मौका देने की बात कही है. उनके ट्वीट ने भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों को नाराज कर दिया और पूर्व भारतीय खिलाड़ी की खिंचाई की।

- Advertisement -

भारत ने शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 में 91 रन से जीत दर्ज की। सेंचुरियनिस्ट सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में भारतीय टीम के लिए अहम योगदान दिया। इस पारी के दम पर भारत 228 रन तक पहुंच सका. सूर्य का शतक देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा था. इसी बीच पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया, जिससे फैन्स उनसे नाराज हो गए।

सूर्य ने 51 गेंदों में 9 छक्कों और 7 चौकों की मदद से नाबाद 112 रन बनाए। वहीं, उन्होंने अपने टी20 करियर का तीसरा शतक लगाया। इसके बाद भारतीय टीम ने शानदार जीत दर्ज की। 

- Advertisement -

साथ ही तीन मैचों की टी20 सीरीज भी 2-1 से जीती। इसी बीच पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने सूर्या की तारीफ करते हुए ट्वीट किया। जिससे फैंस उनसे नाराज हो गए।

गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, ‘क्या शानदार पारी है सूर्यकुमार यादव! उसे टेस्ट क्रिकेट में लाने का समय!

- Advertisement -

गौतम गंभीर के इस ट्वीट पर भारतीय क्रिकेट फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है. दरअसल, प्रशंसकों का तर्क था कि घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी के ऊपर सीमित ओवरों के खिलाड़ी को टेस्ट टीम में मौका क्यों दिया जाना चाहिए. यहां कुछ प्रशंसकों ने सरफराज खान का उदाहरण दिया, जो पिछले कुछ वर्षों से रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, फिर भी उन्हें अभी तक टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली है।

एक फैन ने ट्वीट किया, ‘गौती आपसे अच्छे की उम्मीद कर रही थी। आप ऐसी टीम क्यों बनाते हैं? रणजी क्रिकेट में रन बनाने वालों के बारे में क्या? उदाहरण सरफराज? अगर किसी खिलाड़ी को सफेद गेंद के फॉर्म के आधार पर पूरी तरह से अलग खेल के लिए चुना जाता है, तो यह एक अच्छा उदाहरण नहीं होगा।

- Advertisement -

वहीं एक फैन ने लिखा, ”किस पर आधारित? क्या टी20 में अच्छा खेलना टेस्ट चयन का पैमाना है? तो सरफराज जैसे लोग रणजी में क्यों मेहनत कर रहे हैं? सभी खिलाड़ियों को सभी प्रारूपों में होने की जरूरत नहीं है। उसे टी20 विशेषज्ञ बनने दें।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments