Monday, April 22, 2024
Homeक्रिकेटInd vs SL : भारत- श्रीलंका वनडे सीरीज पर पड़ा कोरोना का...

Ind vs SL : भारत- श्रीलंका वनडे सीरीज पर पड़ा कोरोना का साया, 13 जुलाई को नहीं खेला जाएगा पहला मैच

डेस्क। श्रीलंकाई टीम के शिविर में कोविड-19 के दो मामले सामने आने के बाद घरेलू टीम के खिलाफ भारत की छह मैचों की सीमित ओवरों की श्रृंखला के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है और अब पहला वनडे मैच 13 जुलाई के बजाय 17 जुलाई को होगा। श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और डाटा विश्लेषक जीटी निरोशन ब्रिटेन से लौटने के बाद कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाये गये हैं जिसके कारण श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को तीन दिन के निर्धारित कड़े पृथकवास को बढ़ाने के लिये बाध्य होना पड़ा।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सीनियर अधिकारी ने इसकी पुष्टि करते हुए पीटीआई से कहा, ‘‘हां, श्रृंखला अब 13 जुलाई के बजाय 17 जुलाई से शुरू होगी। यह फैसला खिलाड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए श्रीलंका क्रिकेट के साथ बातचीत करके ही लिया गया है।’’ पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार श्रृंखला वनडे चरण से 13 जुलाई से शुरू होनी थी जिसके अगले दो मैच 16 और 19 जुलाई को होने थे।

टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच 22, 24 और 27 जुलाई को होने थे। निरोशन के पॉजिटिव होने की पुष्टि शुक्रवार को हुई जबकि फ्लावर गुरूवार को पॉजिटिव आये थे और यह टीम के इंग्लैंड से लौटने के 48 घंटे बाद पता चला। पृथकवास में रह रहे अन्य सभी खिलाड़ियों की भी जांच करायी गयी है। नेगेटिव आने से पहले श्रीलंकाई टीम को स्वदेश लौटने के बाद अपनी पीसीआर जांच के नतीजों का बेसर्बी से इंतजार करना पड़ा क्योंकि रविवार को ब्रिस्टल में दौरे के अंतिम मैच के बाद इंग्लैंड टीम में कई खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव आये थे।

Also read- https://khabarsatta.com/cg-news/chief-minister-shri-baghels-monthly-radio-talk-lokvani-will-be-broadcast-on-july-11-this-topic-will-be-discussed/

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News