Saturday, April 17, 2021

आईपीएल में भले ही कोई भी टीम ने नहीं ख़रीदा, पर हनुमा विहारी अब टूर्नामेंट में खेलते हुए दिखाई देंगे

नीलामी में हनुमा विहारी पर कोई बोली नहीं लगी

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी कल से शुरू हो रहे आईपीएल में खेलते नजर आएंगे। टेस्ट स्पेशलिस्ट के नाम से मशहूर चेतेश्वर पुजारा इस साल आईपीएल में चेन्नई के लिए खेलते नजर आएंगे। हालांकि, भारत के मध्य क्रम के बल्लेबाज हनुमा विहारी आईपीएल में खेलते हुए नहीं दिखेंगे।

आईपीएल के 14 वें सीजन की नीलामी में किसी टीम ने हनुमा विहारी के लिए बोली नहीं लगाई। इसलिए वह आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे। इसका आधार मूल्य एक करोड़ था। अशात विहारी ने भविष्य की तैयारी शुरू कर दी है और अब इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलते हुए दिखाई देंगे।

हनुमा विहारी वारविकशायर की इंग्लैंड की काउंटी टीम के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे। इसके लिए विहारी इंग्लैंड पहुंचे हैं। विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का अंतिम मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 से 22 जून तक खेला जाएगा। विहारी को इस मैच से पहले कम से कम तीन काउंटी मैचों में खेलने का अनुभव मिल सकता है। विहारी से पहले चेतेश्वर पुजारा भी काउंटी में खेल चुके थे।

- Advertisement -

इस बीच, हनुमा विहारी ने पहले आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली की राजधानियों का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने आखिरी बार 2019 में एक आईपीएल मैच खेला था। लेकिन उसके बाद से किसी भी टीम ने उन पर बोली नहीं लगाई।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

- Advertisement -

Latest article

_ _