Sunday, December 4, 2022
Homeक्रिकेटIPL पर हुआ बड़ा एलान, अब बचे हुए मैच UAE में खेले...

IPL पर हुआ बड़ा एलान, अब बचे हुए मैच UAE में खेले जाएंगे

- Advertisement -

बीसीसीआई ने आज मतलब शनिवार को हुई स्पेशल जनरल मीटिंग में आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों को यूएई में कराने के अपने निर्णय पर मुहर लगा दी है। बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने इस बात की सूचना प्रदान की है।

Also read-https://khabarsatta.com/blog/these-5-major-changes-are-seen-in-every-girl-soon-after-marriage/

- Advertisement -

ऐसा कहा जा रहा है कि बीसीसीआई ने यह फैसला इसलिए भी लिया है, क्योंकि सितंबर-अक्टूबर में देश में आमतौर पर मौसम खराब रहता है। उल्लेखनीय है कि बायो बबल में अनेक खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के पश्चात 4 मई को बोर्ड ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन को अनिश्चितकाल वक्त हेतु स्थगित कर दिया था।


बता दें कि इस बैठक से पूर्व हालांकि बोर्ड यह संकेत दे चुका था कि यूएई में ही आईपीएल 2021 के बचे हुए 31 मैच खेले जा सकते हैं। बोर्ड के एक अधिकारी ने बोला था कि टूर्नामेंट के बाकी बचे हुए मैचों को 3 सप्ताह में खत्म कराया जाएगा, जिसमें 10 डबल हेडर मुकाबले भी सम्मिलित हैं।

- Advertisement -

बीसीसीआई ने इस बैठक में यह भी निर्धारित किया है कि वह आईसीसी से टी-20 वर्ल्ड को लेकर कोई भी निर्णय लेने से पूर्व देश में कोरोना की स्थिति की समीक्षा हेतु इंतजार करने को कहेगी। आईसीसी की बैठक एक जून को होने वाली है। इसके सिवा घरेलू खिलाड़ियों को भुगतान के मुद्दे पर एसजीएम में कोई चर्चा नहीं की गई।


खिलाड़ियों को कोरोना के मद्देनजर अनेक टूर्नामेंट्स रद्द या फिर स्थगित होने के पश्चात मुआवजा दिया जाना था। बैठक में उपस्थित कई एसोसिएशन में से एक ने इस मुद्दे को चर्चा हेतु उठाया, लेकिन बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने यह कहते हुए ठुकरा दिया कि यह एजेंडे का भाग नहीं है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments