Sunday, January 29, 2023
Homeछत्तीसगढ़दर्दनाक सड़क हादसा: तेज रफ़्तार कार की टक्कर से लगी आग, आग...

दर्दनाक सड़क हादसा: तेज रफ़्तार कार की टक्कर से लगी आग, आग की चपेट में 4 मौत, शव के नाम पर सीट से चिपकी हड्डियाँ मिली

Tragic road accident: fire caused by a speeding car collision, 4 dead in the grip of fire, bones found sticking to the seat in the name of dead body

- Advertisement -

Raipur Car Accident News: छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में बीते रविवार की रात करीब 1 बजे के आसपास गौरेला मार्ग पर एक भयानक रूह कंपा देने वाला सड़क हादसा हुआ है। यह हादसा इतना ज्यादा भयानक था कि प्रत्यक्षदर्शियों की रूह कांप चुकी थी, जानकारी के अनुसार एक कार की टक्कर से पलटी दूसरी कार में आग लग गई।

जिस कार में टक्कर के बाद पलटने से आग लगी उस कार में चार लोग सवार थे, जो सभी के सभी जिंदा जल गए। इनकी पहचान इनके सामान मसलन चश्मों, घड़ियों और गहनों से हुई है, क्योंकि लोहे के ढेर में तबदील कार के अंदर शवों के नाम पर सिर्फ हड्डियां मिली हैं, यह जानकारी बिलासपुर पुलिस ने दी है।

- Advertisement -

स्थानीय पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह भीषण हादसा रतनपुर थाना क्षेत्र के पोड़ी- खेरा के पास हुआ है, इस दर्दनाक हादसे में एक नामी पत्रकार समेत चार लोगों की आग की चपेट में आने से मौत हो गई, इन मृत लोगों में दो युवती भी हैं।

सीट से चिपके मिले कंकाल

कार की आग बुझने के बाद जब कार के अन्दर देखा गया तो सभी लोगों के कंकाल सीट से छिपके हुए थे, शव के नाम पर सिर्फ सभी की हड्डियों ही थी, मृतकों की पहचान कार की नंबर प्लेट, गहनों और अन्य सामान से हुई है। कार के नंबर प्लेट से कार मालिक पत्रकार शाहनवाज की पहचान हुई।

- Advertisement -

पुलिस के मुताबिक ड्राइवर सीट पर उसके गले की मोटी चेन, कड़ा और अंगूठियां मिलीं। ड्राइवर सीट के बाजू में मिले कंकाल की पहचान चेन से याशिका मनहर के रूप में हुई ।

पीछे की सीट में मिले कंकाल से एक कड़ा, चेन और घड़ी मिली। इससे अभिषेक कुर्रे की पहचान हुई। मृतकों में एक लड़की विक्टोरिया आदित्य भी बताई जा रही है। मगर उसकी पहचान नहीं हो पा रही। हालांकि उसके पिता सीएल आदित्य ने कहा है कि उनकी बेटी भी जलकर मर गई।

- Advertisement -

पुलिस का कहना है कि कार से मिले सामान, कंकालों, हडि्डयों और शरीर के अवशेषों को सिम्स के फॉरेंसिक डिपार्टमेंट के पास भेजा गया है। इनकी जांच से विक्टोरिया की पहचान हो सकती है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments