Homeछत्तीसगढ़छग विधानसभा के अपर सचिव जीएस मूर्ति नहीं रहे

छग विधानसभा के अपर सचिव जीएस मूर्ति नहीं रहे

- Advertisement -

डेस्क।छत्तीसगढ़ विधान सभा सचिवालय के अपर सचिव जी.एस. मूर्ति का आज प्रयागराज के एक निजी चिकित्सालय में प्रात: निधन हो गया । वे 60 वर्ष के थे। श्री मूर्ति पिछले कुछ दिनों से कोराना से संक्रमित थे एवं उनका प्रयागराज के निजी चिकित्सालय में इलाज चल रहा था।


उनकी बेटी, दामाद एवं उनके छोटे भाई पेशे से चिकित्सक है एवं उनके मार्गदर्शन में उनका उपचार चल रहा था। लम्बे उपचार के बाद भी उनके स्वास्थ्य में सुधार नहीं हुआ एवं श्री मूर्ति आज प्रात: जीवन की जंग हार गये।

- Advertisement -

श्री मूर्ति के निधन पर विधान सभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होने दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके शोक संतप्त परिजनों के प्रति हार्दिक संवेदना प्रकट की है।

विधान सभा के प्रमुख सचिव चन्द्र शेखर गंगराडे ने भी श्री मूर्ति के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है, एवं अपने एवं पूरे सचिवालय परिवार की ओर से उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की है। जीएस मूर्ति का कल दिनांक 5 जून, 2021 को पूर्वान्ह: 11.30 बजे रायपुर के महादेव घाट में अंतिम संस्कार किया जावेगा।

- Advertisement -

Also read- https://khabarsatta.com/india/self-test-kit-of-covid-19-is-now-available-in-the-market-you-can-also-order-online-know-full-details-here/

यह भी पढ़े :  छत्तीसगढ़ में बनाया गया चाइल्ड हेल्प डेस्क
- Advertisement -
spot_img
spot_img
- Advertisment -