Wednesday, September 28, 2022
Homeव्यापाररिलायंस का शेयर 2 दिन में 6 फीसदी फिसला

रिलायंस का शेयर 2 दिन में 6 फीसदी फिसला

- Advertisement -

डेस्क।देश की सबसे मूल्यवान कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) का शेयर शुक्रवार को बीएसई (BSE) पर कारोबार के दौरान 3.4 फीसदी की गिरापट के साथ 2,081 रुपये पर पहुंच गया। इस तरह इसमें पिछले दो दिन में करीब 6 फीसदी की गिरावट आई है। कंपनी का शेयर लगातार चौथे दिन गिरावट के साथ ट्रेड कर रहा है। इस दौरान इसमें 7 फीसदी गिरावट आई है।

इससे कंपनी के मार्केट कैप में 60,000 करोड़ रुपये की गिरावट आई। फ़िलहाल यह 2.36 फीसदी की गिरावट के साथ 2,102 रुपये पर ट्रेड कर रहा था। रिलायंस के चेयरमैन एंड मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने गुरुवार को कंपनी की एजीएम में ग्रीन एनर्जी सेक्टर में उतरने की घोषणा की।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि अगले तीन वर्षों में 4 गीगा फैक्ट्रीज लगाने के लिए 75,000 करोड़ रुपये का निवेश किया जाएगा। कंपनी का लक्ष्य 100 गीगावॉट सोलर पावर बनाने का है। अधिकांश ब्रोकरेज ने अंबानी के मेगा इनवेस्टमेंट प्लान की सराहना की है लेकिन लगता है कि बाजार को यह पसंद नहीं आया। जानिए ब्रोकरेज का क्या कहना है।

Jefferies ने रिलायंस के स्टॉक को खरीदने की सलाह दी है और टारगेट प्राइस 2,540 रुपये रखा है। CLSA ने इसे आउटपरफॉर्म रेटिंग दी है और टारगेट प्राइस 2,250 रुपये रखा है। जबकि JP Morgan ने इसे न्यूट्रल रेटिंग दी है लेकिन टारगेट प्राइस 2,055 रुपये से बढ़ाकर 2,250 रुपये कर दिया है।

- Advertisement -

इसी तरह Motilal Oswal Financial Services ने इसे Buy रेटिंग दी है और टारगेट प्राइस 2,430 रुपये रखा है। वही Emkay Global ने इसे होल्ड रेटिंग के साथ टारगेट प्राइस 2,330 रुपये रखा है।

Also read- https://khabarsatta.com/entertainment/nattu-kaka-of-taarak-mehta-is-battling-cancer/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group