Wednesday, February 1, 2023
Homeबॉलीवुडआत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में तुनिषा शर्मा का बॉयफ्रेंड शीजान...

आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में तुनिषा शर्मा का बॉयफ्रेंड शीजान खान गिरफ्तार; ये 5 बातें जो आपको जरूर जाननी चाहिए

शीज़ान खान फंतासी शो अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल में मुख्य भूमिका निभाते हैं और दिवंगत अभिनेत्री तुनिशा शर्मा के साथ अभिनय करते हैं।

- Advertisement -

आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में तुनिषा शर्मा का बॉयफ्रेंड शीजान खान गिरफ्तार; ये 5 बातें जो आपको जरूर जाननी चाहिए: शीज़ान खान , जो वर्तमान में फैंटेसी शो अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल का हिस्सा हैं, अपनी सह-कलाकार तुनिशा शर्मा के 24 दिसंबर को आत्महत्या करने के बाद से चर्चा में हैं।

शीज़ान और तुनिशा ने शो में मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं, और दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ऑफ-स्क्रीन भी बदली और दोनों रिलेशनशिप में थे। 

- Advertisement -

हालाँकि, कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद, दोनों ने अलग होने का फैसला किया और ब्रेकअप के ठीक 15 दिन बाद, तुनिशा ने अपना जीवन समाप्त करने का फैसला किया। 

पुलिस के बयान के मुताबिक, एक्ट्रेस ‘बेहद डिप्रेशन’ में थीं, जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाने का फैसला किया. उसके एक दोस्त ने यह भी खुलासा किया कि वह अपने पिता के बिना एक कठिन जीवन जी रही थी और उसकी माँ को भी परेशानी थी। सूत्र ने यह भी बताया कि तुनिषा दवा ले रही थीं और एक थेरेपिस्ट को दिखा रही थीं। बचपन से ही प्यार से वंचित रहने के कारण उन्हें चिंता की समस्या थी।

- Advertisement -

तुनिषा शर्मा की मृत्यु के बाद, तुनिषा की मां द्वारा उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने और आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किए जाने के बाद, शीज़ान खान को आईपीसी की धारा 306 के तहत वालिव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। 

शीजान खान के बारे में बोलते हुए, अभिनेता मनोरंजन बिरादरी में कोई नया नाम नहीं है। वह वर्षों से कई शो का हिस्सा रहे हैं और उद्योग में उनका शानदार करियर रहा है। हम आपके लिए शीज़ान के निजी और पेशेवर जीवन के बारे में 5 बातें लेकर आए हैं जिन्हें आप जानना चाहेंगे।

यहां जानिए तुनिशा शर्मा के बॉयफ्रेंड शीजान खान के बारे में 5 बातें:

- Advertisement -

शीज़ान खान (28) का जन्म 9 सितंबर 1994 को हुआ था और वे मुंबई में पले-बढ़े हैं। अभिनेता ने अपनी शिक्षा भी शहर में ही पूरी की।

शीजान के परिवार की बात करें तो, अभिनेता की दो बड़ी बहनें, शफाक नाज और फलक नाज हैं, जो कि टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियां हैं। शीजान अपनी मां कहेकशां और बहन फलक नाज के बहुत करीब हैं। भाई-बहन की जोड़ी के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक साथ कई रील और तस्वीरें हैं। 

शीजान ने 2013 में जोधा अकबर के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और उन्हें सुल्तान मुराद मिर्जा के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। 18 जून 2013 को, जोधा अकबर का पहला एपिसोड टेलीविजन पर प्रसारित हुआ, और यह टीवी पर शीज़ान की पहली उपस्थिति थी। इस शो में रजत टोकस और परिधि शर्मा ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। 

इसके बाद शेजान ने सिलसिला प्यार का में अभिनय किया, जिसमें उन्होंने विनय सक्सेना की भूमिका निभाई। इस हिट शो में अपने कार्यकाल के बाद अभिनेता लोकप्रिय हो गए। बाद में, वह चंद्र नंदिनी, पृथ्वी वल्लभ – इतिहास भी, रहस्य भी, तारा फ्रॉम सतारा, नज़र 2, पवित्रा: भरोसे का सफर, और बहुत कुछ जैसे कई शो का हिस्सा बने।

शेजान खान सोशल मीडिया पर भी सक्रिय हैं, एक फिटनेस फ्रीक और एक उत्साही यात्री हैं। उनके सोशल मीडिया पोस्ट इन गतिविधियों के लिए उनके जुनून को साबित करते हैं और उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर 234k की बड़ी फैन फॉलोइंग भी है।

तुनिषा शर्मा की मौत का मामला:

20 वर्षीय तुनिषा शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत ऐतिहासिक शो भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप से की और कई हिट शो में अभिनय किया। इतना ही नहीं, बल्कि अभिनेत्री ने फितूर, बार बार देखो, कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह और दबंग 3 जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया। इसके अलावा, उन्हें लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ कई संगीत वीडियो में भी दिखाया गया। तुनिषा के आकस्मिक निधन से प्रशंसकों, दोस्तों और पूरी मनोरंजन बिरादरी को गहरा सदमा लगा है। 

तुनिशा की मौत की खबर के बाद, करण कुंद्रा, एली गोनी, सायंतनी घोष, कंवर ढिल्लों, रश्मि देसाई, जिया शंकर, पारस अरोड़ा, आकांक्षा पुरी जैसी कई हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मृतक के परिवार और प्रियजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। 

बेख़बर के लिए, वह अपने शो अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर शीज़ान खान के मेकअप रूम में आत्महत्या कर ली। यह तब की बात है जब फिल्मसिटी के रामदेव स्टूडियो में शूटिंग चल रही थी। उसे तुरंत नायगांव, वसई के रेंग कार्यालय अस्पताल ले जाया गया, और आगमन पर मृत घोषित कर दिया गया। मुंबई के जेजे अस्पताल में 4 से 5 डॉक्टरों की टीम ने 25 दिसंबर की सुबह उसका पोस्टमॉर्टम किया। जिसके बाद डॉक्टरों ने बताया कि 20 वर्षीय एक्ट्रेस की मौत दम घुटने से हुई है. 

तुनिषा के अंतिम संस्कार की बात करें तो यह 27 दिसंबर को होगा लेकिन इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। एक्ट्रेस का परिवार फिलहाल उनकी मौसी, तुनिषा की मां की बड़ी बहन के मुंबई पहुंचने का इंतजार कर रहा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूछताछ के दौरान जब शीजान से ब्रेकअप और तुनिषा से लड़ाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपना बयान बदल दिया। पुलिस ने यह भी कहा कि शीजान जांच में सहयोग नहीं कर रहा है। 

अस्वीकरण: यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जिसके मन में आत्महत्या के विचार आ रहे हैं या वह गंभीर मानसिक बीमारी से पीड़ित है, तो तत्काल मदद के लिए नजदीकी डॉक्टर, मानसिक स्वास्थ्य विशेषज्ञ या किसी एनजीओ से संपर्क करें।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments