Friday, January 27, 2023
HomeबॉलीवुडTunisha Sharma Suicide: तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में FIR से बड़ा खुलासा,...

Tunisha Sharma Suicide: तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में FIR से बड़ा खुलासा, ”अभी 15 दिन पहले…”

Tunisha Sharma Suicide: Big disclosure from FIR in Tunisha Sharma suicide case, "Just 15 days ago..."

- Advertisement -

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सुसाइड के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है। तुनिषा शर्मा ने शनिवार दोपहर वसई स्थित अपने स्टूडियो में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस मामले में उनके बॉयफ्रेंड और सीरियल के को-स्टार मोहम्मद जीशान को गिरफ्तार किया है. 

उस पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। उसकी मां का आरोप है कि जीशान के रिश्ता टूटने के बाद तुनिषा ने आत्महत्या कर ली। इसी बीच एफआईआरए में खुलासा हुआ है कि तुनिषा अपने प्रेम संबंध टूटने के कारण तनाव में थी।

- Advertisement -

तुनिशा ने टीवी सीरीज ‘अलीबाब: दास्तान ए काबुल’ में मुख्य भूमिका निभाई थी। इस सीरियल की शूटिंग वसई पूर्व के कमान स्थित भजनलाल स्टूडियो में शुरू हो रही है। 

शनिवार दोपहर साढ़े तीन बजे उसने अपने मेकअप रूम में जाकर फांसी लगा ली। शाम 5 बजे साथियों को इसकी जानकारी हुई। उसे वसई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आत्महत्या से पहले उसने कोई नोट नहीं लिखा था।

- Advertisement -

आत्महत्या के बाद तुनिषा की मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर वालीव पुलिस ने जीशान के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जंजीरों में जकड़ दिया। इसी बीच एफआईआर में दी गई जानकारी के मुताबिक तुनिषा शर्मा और जीशान खान रिलेशनशिप में थे। 15 दिन पहले इनका ब्रेकअप हो गया। इसके बाद तुनिषा शर्मा काफी टेंशन में थीं। इसी तनाव के चलते उसने आत्महत्या कर ली।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि तुनिषा की मौत दम घुटने से हुई है। उसके शरीर पर कहीं चोट के निशान नहीं हैं। इस बीच, जीशान को आज दोपहर वसई कोर्ट में पेश किया गया। इसके बाद कोर्ट ने जीशान मोहम्मद को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

- Advertisement -

वालीव पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों मामलों की जांच कर रही है। पुलिस को मौके पर कोई नोट नहीं मिला। पुलिस मौके पर मौजूद सभी लोगों से पूछताछ कर रही है।

मुंबई पुलिस ने आज को-स्टार पार्थ से पूछताछ की। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि ”मुझे पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था. इस बार उसने सामान्य प्रश्न पूछे। मैं उसके रिश्ते पर टिप्पणी नहीं कर सकता। यह उनका निजी मामला है। उसके आत्महत्या करने के बाद मुझे समझ आया”।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments