Place Your Ad Here

टीआरपी लिस्ट में स्टार प्लस के इस सीरियल ने की धमाकेदार वापसी, क्या ‘अनुपमा’ को हो सकता है खतरा

By Ranjana Pandey

Published on:

Follow Us

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

28वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग लिस्ट आ गई है। इसमें लिस्ट में स्टार प्लस के एक टीवी सीरियल ने चौंकाने वाली वापसी की है। हर हफ्ते यह लिस्ट देखने के बाद पता चलता है कि कौन सा शो दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रहा। बार्क इंडिया द्वारा हाल ही में जारी की गई नई टीआरपी लिस्ट में कोई बहुत बड़े बदलाव देखने को नहीं मिल रहे हैं, लेकिन जी टीवी के सीरियल ‘भाग्य लक्ष्मी’ को इस

बार दर्शकों ने इस लिस्ट से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इससे साफ पता चलता है कि वह लोग इसमें दिखाए जाने वाले ड्रामे से बोर हो चुके हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि इस हफ्ते किस सीरियल की कहानी दर्शकों को रास आई और उसे टीआरपी लिस्ट में कौन सी जगह मिली।

अनुपमा : सीरियल ‘अनुपमा’ में इस वक्त काफी ट्विस्ट दिखाए जा रहे हैं। एक तरफ जहां अधिक पाखी को अपने मतलब के लिए झूठे प्यार के जाल में फंसाने की कोशिश कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ छोटी अनु के आने से दोनों घरों में तूफान आया हुआ है। ऐसे में दर्शकों को सीरियल में दिखाया जा रहा यह नया मोड़ काफी पसंद आ रहा है। शो की टीआरपी लगातार बढ़ रही है और इसी कारण से लंबे समय से नंबर वन पर काबिज यह सीरियल फिर से इस पहले स्थान पर है। इस बार इसे 3.0 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं।

खतरों के खिलाड़ी 12 : रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला स्टंट बेस्ट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ इस बार भी टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर बना हुआ है। सेलिब्रिटीज को स्टंट्स करते दिखाने वाले इस शो को दर्शक खूब पसंद करते हैं। ऐसे में इस बार इस शो को 2.4 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं।

ये हैं चाहतें
सरगुन कौर लुथरा और अबरार काजी की शानदार अदाकारी से सजा यह शो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। शो में दिखाए जा रहे ट्रैक को दर्शक देखना काफी पसंद कर रहे हैं, जिसके कारण इस बार भी यह शो तीसरे स्थान पर काबिज है। इस बार ‘ये है चाहतें’ को 2.2 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं

ये रिश्ता क्या कहलाता है
पिछले हफ्ते इस लिस्ट से गायब दिखे स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ है ने इस बार दमदार वापसी की है। शो लिस्ट में चौथे पायदान पर है। प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा स्टारर शो को इस बार 2.1   मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं।

गुम है किसी के प्यार में
‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल इस बार टीआरपी चार्ट में पांचवे नबंर पर रहा।  शो को 2.1 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं। नील भट्ट इस सीरियल में अबतक आपने देखा कि सई, विराट के बच्चे को पाखी अपनी जन्म देने का फैसला करती है। इसी को लेकर चल रहा ड्रामा दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

Place Your Ad Here

Leave a Comment