HomeबॉलीवुडThe Kashmir Files vs The Kapil Sharma Show: अनुपम खेर ने साफ की...

The Kashmir Files vs The Kapil Sharma Show: अनुपम खेर ने साफ की हवा, कहा कपिल शर्मा में ‘कोई द्वेष नहीं’

द कश्मीर फाइल्स कश्मीर नरसंहार के पीड़ितों की सच्ची कहानियों पर आधारित है, जिसका निर्देशन द ताशकंद फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने किया है।

- Advertisement -

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों में ‘द कश्मीर फाइल्स’ के फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने आरोप लगाया कि मशहूर कॉमेडियन और होस्ट कपिल शर्मा ने अपने शो में कलाकारों को बुलाने से इनकार कर दिया, जिसके बाद पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर ‘बहिष्कार’ का चलन देखा गया। कपिल के आरोपों से इनकार करने के बावजूद, नेटिज़न्स आरोपों से नाराज़ थे।

अब, मुख्य अभिनेता अनुपम खेर ने अपने एक टीवी समाचार चैनल साक्षात्कार में स्पष्ट किया कि उन्हें इसके बजाय ‘द कपिल शर्मा शो’ पर बुलाया गया था, लेकिन उन्होंने नहीं जाना चुना क्योंकि फिल्म एक गंभीर मुद्दे पर है। 

- Advertisement -

अनुपम के साथ शो में द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री और अभिनेता पल्लवी जोशी भी थे। अनुपम और विवेक दोनों ने स्पष्ट किया कि कपिल का उनसे या फिल्म के प्रति कोई द्वेष नहीं है। 

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कपिल ने स्पष्टीकरण के लिए अनुपम को धन्यवाद देते हुए एक ट्वीट शेयर किया। अनुपम खेर ने टाइम्स नाउ को बताया, “सच कहूं तो मुझे यहां यह कहना होगा कि मुझे शो में आने के लिए बुलाया गया था। मैंने हरमन, जो मेरे मैनेजर है, उसे कहा था की ‘ये फिल्म बड़ी गंभीर है, मैं इसमे नहीं जसकता हूं।

- Advertisement -

इसलिए मैं यहां अपनी बात रखना चाहता हूं। लगभग दो महीने पहले हुआ था कि मुझे ‘आप आए’ कहा गया था। मैं कई बार शो में रहा हूं और यह एक मजेदार शो है। एक मजेदार शो करना बहुत मुश्किल है और वह यह बहुत अच्छा करता है। मुझे नहीं लगता कि कपिल का हमारे प्रति या फिल्म के प्रति कोई द्वेष है।” 

विवेक ने आगे कहा, “नहीं, नहीं, नहीं। मुझे ऐसा नहीं लगता।”

- Advertisement -

द कश्मीर फाइल्स कश्मीर नरसंहार के पीड़ितों की सच्ची कहानियों पर आधारित है, जिसका निर्देशन द ताशकंद फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने किया है।

फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पल्लवी जोशी, प्रकाश बेलावडी, अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती और दर्शन कुमार, भाषा सुंबली, चिन्मय मंडलेकर, पुनीत इस्सर, मृणाल कुलकर्णी, अतुल श्रीवास्तव और पृथ्वीराज सरनाइक जैसे अन्य प्रशंसित नामों सहित प्रतिभा का एक पावरहाउस भी है। .

इसका निर्माण तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक अग्निहोत्री ने ज़ी स्टूडियोज, आईएएमबुद्धा और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स बैनर के तहत किया है।

मनोरंजक नाटक 11 मार्च, 2022 को जारी किया गया था।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments